होम / Katrina Kaif के लिए ये बोल गए Shekhar Suman, दीपिका-अनन्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

Katrina Kaif के लिए ये बोल गए Shekhar Suman, दीपिका-अनन्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 5, 2024, 9:19 am IST
Katrina Kaif के लिए ये बोल गए Shekhar Suman, दीपिका-अनन्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

Shekhar Suman praises Katrina Kaif

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone and Ranveer Singh: शेखर सुमन ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में अपने बेटे अध्ययन सुमन के साथ स्क्रीन शेयर की थी। नेटफ्लिक्स सीरीज में पिता-पुत्र की जोड़ी को काफी सराहा गया था। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब उनके बेटे को पर्याप्त काम नहीं मिल रहा था। अध्ययन के साथ अपने ज्ञान के शब्दों को साझा करते हुए, उन्होंने उन्हें कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे जैसी हस्तियों की अभिनय यात्रा से प्रेरणा लेने के लिए कहा।

  • दीपिका पादुकोण की तारीफ में शेखर सुमन
  • दीपिका और अनन्या के लिए कही ये बात

सम्राट नंगा है…. Prakash Raj ने PM Modi के अब की बार 400 पार के नारे पर किया कटाक्ष -IndiaNews

दीपिका पादुकोण की तारीफ में शेखर सुमन

हीरामंडी: द डायमंड बाजार की भारी सफलता का आनंद लेने के बाद, शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन एक साथ इंटरव्यू में दिखाई दिए। हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में, दोनों हस्तियों ने अपने अभिनय करियर के बारे में बात की और बताया कि कैसे संजय लीला भंसाली की पहली टीवी सीरीज़ एक अहम मोड़ थी। शेखर ने अध्ययन को समझाया कि कई सेलेब्स को असफलता भी मिली है।

कैटरीना कैफ का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा, “दूसरों के सफर से सीख लें। कैटरीना कैफ को ही देख लीजिए। जब ​​वह बूम में आईं, तो वह खड़ी नहीं हो पाती थीं, अपनी लाइनें नहीं बोल पाती थीं, या डांस भी नहीं कर पाती थीं, लेकिन देखिए वह कहां पहुंच गईं। राजनीति और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में उनके अभिनय को देखिए। धूम 3 में भी आप कभी नहीं कह सकते कि वह वही लड़की है जिसने इस तरह से शुरुआत की थी। यह सबसे अच्छे लोगों के साथ होता है।”

Lok Sabha Elections: Kangana Ranaut की जीत पर झूम उठे Anupam Kher, एक्ट्रेस की तारीफ में कही ये बात -IndiaNews

दीपिका और अनन्या के लिए कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि दीपिका पादुकोण एक खूबसूरत एक्ट्रेस के रूप में विकसित हुईं। भूमि एक्टर ने कहा, “अनन्या पांडे को खो गए हम कहां तक ​​पहुंचने से पहले काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। इसलिए, आपको इसे थोड़ा सा नमक और हास्य के साथ लेना चाहिए।” अध्ययन ने दीपिका को आलमजेब के रूप में उनकी किरदार के लिए नकारात्मक समीक्षा मिलने के बारे में भी बात की। हिम्मतवाला एक्टर ने खुलासा किया कि वह ऐसे व्यक्ति का एक बेहतरीन उदाहरण है जिसे ‘असफल’ और ‘काम नहीं करना चाहने वाले’ के रूप में लिखा गया है।

हालाँकि, आज वह “ऐसे मुकाम पर पहुँच गया है जहाँ इन महान एक्टर के सामने एक शो के हिस्से के रूप में अपेक्षाकृत छोटी किरदार में भी मैं अलग नज़र आता हूँ। आपको यह समझना होगा कि एक अभिनेता के लिए यह एक बहुत बड़ी सीख है।”

लोकसभा चुनाव में हार के बाद एक बार फिर उठी Neha Sharma, समर्थकों से कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT