होम / Shenaz ने इश्क विश्क के सेट पर Amrita Rao के साथ रिश्ते को किया याद, शाहिद के लिए कही ये बात -IndiaNews

Shenaz ने इश्क विश्क के सेट पर Amrita Rao के साथ रिश्ते को किया याद, शाहिद के लिए कही ये बात -IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 19, 2024, 1:23 pm IST
Shenaz ने इश्क विश्क के सेट पर Amrita Rao के साथ रिश्ते को किया याद, शाहिद के लिए कही ये बात -IndiaNews

Shenaz having tension with Amrita Rao

India News (इंडिया न्यूज़), Shenaz having tension with Amrita Rao: शाहिद कपूर, अमृता राव और शहनाज़ ट्रेजरी की इश्क विश्क अपने समय की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली रोमांटिक फ़िल्मों में से एक थी। इतने सालों बाद भी, यह फ़िल्म आज भी सभी फैंस के दिलों में ख़ास जगह रखती है। और अब जब इश्क विश्क रिबाउंड जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है, तो फैंस जिबरान खान, रोहित सराफ़, पश्मीना रोशन और नैला ग्रेवाल अभिनीत इस कल्ट फ़िल्म में जेन जेड के रोल को देखने के लिए बेताब हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी फ़िल्म के सेट पर शहनाज़ और अमृता के बीच का रिश्ता उतना अच्छा नहीं था?

  • अमृता राव और शाहिद कपूर के साथ शूटिंग पर शेनाज
  • मुझे उनके साथ उस सीन की शूटिंग में बहुत मज़ा आया

धमकियों से डरे Salman Khan! गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर नहीं जाना चाहते एक्टर -IndiaNews

अमृता राव और शाहिद कपूर के साथ शूटिंग पर शेनाज

मीडिया से बातचीत में, शेनाज ट्रेजरी ने कहा कि इश्क विश्क बस हो गई, और यह एक बड़ी हिट बन गई और एक कल्ट स्टेटस हासिल कर लिया। उन्होंने स्वीकार किया कि अब वे जहाँ भी जाती हैं लोग उनसे इश्क विश्क के बारे में बात करते हैं और बताते हैं कि उन्होंने इसे 50-55 बार देखा है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने यह फिल्म केवल दो बार देखी है।

2003 की फिल्म के सेट पर अपने अनुभव को याद करते हुए, शेनाज ने स्वीकार किया कि उन्हें शाहिद कपूर के साथ कुछ पल अच्छे से याद हैं, लेकिन अमृता राव के साथ उनका तालमेल ठीक नहीं था। उन्होंने कहा, “अमृता के साथ, मेरे पास वास्तव में कोई अच्छी याद नहीं है। लेकिन मेरे पास कुछ मज़ेदार यादें हैं। मुझे लगता है कि हम वास्तव में एक-दूसरे से नहीं मिल पाए,”

Chiranjeevi के दामाद का हुआ निधन, 2011 में बेटी से हुआ था तलाक – IndiaNews

मुझे उनके साथ उस सीन की शूटिंग में बहुत मज़ा आया

अपनी खट्टी-मीठी यादों को विस्तार से बताते हुए, शेनाज ने याद किया कि वे गाने की शूटिंग के लिए केप टाउन गए थे, जहाँ डांस डायरेक्टर उन्हें बताते रहे कि उन्हें क्या करना है। शेनाज सही स्टेप्स नहीं कर पा रही थीं और बहुत कोशिश कर रही थीं। तभी अमृता आगे आईं और उनसे कहा कि वह यह कर सकती हैं, इसलिए उन्हें करने दें। उन्होंने कहा, “मुझे उनके साथ उस सीन की शूटिंग में बहुत मज़ा आया, जिसमें मैं उनके पास जाती हूँ और उनसे कहती हूँ, ‘आप क्या कर रही हैं? आप मेरे बॉयफ्रेंड के साथ क्यों हैं?’ वह सीन वाकई मजेदार था! मुझे लगता है कि हमारे बीच तनाव बहुत बढ़िया था, क्योंकि यह फिल्म के लिए कारगर साबित हुआ।”

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal के बच्चें होने तक का इंतेजान करें…, शादी की खबरों के बीच Swara Bhasker का बयान -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT