होम / Shilpa Shetty : 48 की उम्र में बिकनी पहन शिल्पा ने ढ़ाया कहर, तस्वीरें देखें

Shilpa Shetty : 48 की उम्र में बिकनी पहन शिल्पा ने ढ़ाया कहर, तस्वीरें देखें

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 14, 2023, 12:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty , दिल्ली: बी टाउन शिल्पा शेट्टी अपने अभिनय के साथ अपनी फिटनेस फ्रीकनेस के लिए भी जानी जाती है। इसके साथ ही शिल्पा आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लाइमलाइट बटोरती रहती है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर शिल्पा का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख शिल्पा के फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है।

टस्कनी में छुट्टियां मना रही शिल्पा

दरअसल हाल ही में शिल्पा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मल्टीकलर मोनोकिनी बिकनी में टस्कनी में छुट्टियां मनाने के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर कर  इंटरनेट पर आग लगा दिया है। बता दें,शिल्पा ने तस्वीर के साथ ही कैप्शन में, “नैचुरल थर्मल स्प्रिंग वॉटर में टस्कन सन के नीचे का आनंद लेते हुए। यह जगह दिव्य है, जिसे पवित्र जल के रूप में भी जाना जाता है, 3000 वर्षों से, गर्म झरने का पानी पृथ्वी के केंद्र से बहता आया है जो इसके संपर्क में आने वाले लोगों के लिए सबसे ज्यादा स्वास्थ्य लाभ लाता है। इसका अनुभव करने के लिए धन्य हूं।” लिखा है।

शिल्पा का वायरल फोटो देखें

बता दें, शिल्पा के इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ सेलेब्स भी इन तस्वीरों को लाईक करने के साथ-साथ रिएक्ट कर रहे है। फिल्मेमेकर फराह खान ने कमेंट कर लिखा, “हॉट स्प्रिंग तुम्हारे जाने से और हॉट हो गया होगा शिल्पा।”  वही पॉपुलर ब्रांड मामाअर्थ की फाउंडर गजल ने कमेंट कर लिखा “फिटनेस गोल्स…हमें आप रोज इंस्पायर करती हैं।”

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के तिसरी डेथ एनिवर्सरी पर बहन को आई भाई की याद, लिखा इमोशनल नोट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT