होम / Bigg Boss के घर में रोते रोते बेहोश हुई Shivani Kumari, यूट्यूबर Armaan ने उड़ाया मजाक -IndiaNews

Bigg Boss के घर में रोते रोते बेहोश हुई Shivani Kumari, यूट्यूबर Armaan ने उड़ाया मजाक -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 29, 2024, 9:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Shivani Kumari and Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने एक नया टास्क दिया था, जिसके दौरान कंटेस्टेंट्स को टास्क रूम में जाकर अपनी पत्नियों के नाम पर बनी चीजें चुरानी थीं और अपनी इच्छा पूरी करने के लिए उन्हें कुएं में फेंकना था। इसके तुरंत बाद, टास्क के दौरान शिवानी कुमारी और पोलोमी दास के बीच तीखी बहस होने के बाद मामला अराजक हो गया। बाद में, बिग बॉस ने 5 कंटेस्टेंट्स: रणवीर शौरी, अरमान मलिक, शिवानी, विशाल पांडे और लव कटारिया से पूछा कि वे 2-2 कंटेस्टेंट्स के नाम बताएं, जिन्हें सजा मिलनी चाहिए। चर्चा के बाद, रणवीर और शिवानी को घरवालों ने फाइनल किया।

  • रणवीर और शिवानी को बिग बॉस ने दी सजा
  • अरमान मलिक ने उड़ाया मजाक

दूसरी शादी की अफवाहों के बीच Sania Mirza ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीरें, लिखा ये नोट -IndiaNews

रणवीर और शिवानी को बिग बॉस ने दी सजा

दंड के तौर पर, बिग बॉस ने रणवीर और शिवानी को टेबल के चारों ओर घूमने, अपने कान पकड़ने और माफ़ी मांगने के लिए कहा। हालांकि, कुमारी टास्क करने में झिझक रही थी और कहती रही कि उसे चोट लगी है। जब शौरी ने दंड देना शुरू किया, तो शिवानी रोने लगी, जिसके तुरंत बाद वह टेबल पर बेहोश हो गई इसके तुरंत बाद अरमान और विशाल शिवानी को इलाज के लिए मेडिकल रूम में ले गए। बाद में, मलिक को अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक से यह कहते हुए सुना गया कि वह ‘ड्रामा’ कर रही है।

Bigg Boss OTT: ‘अगर पायल किसी आदमी को लाती…’, सना मकबूल पर भड़के अरमान मलिक -IndiaNews

अरमान मलिक ने उड़ाया मजाक

इसके बाद मलिक को ये कहते सुना जा सकता है की, “उनको हार पसंद नहीं है, दूसरी बात उनको नॉमिनेट होते ही चक्कर आना, रोना शुरू होने लग जाता है। एक आंख को तुम जबरदस्ती बंद करते हो ताकि टास्क न करना पड़े। लड़की ने ड्रामा किया है। उसके बाद तुम उठके भी आ गई, उसके पहले तुम से तो चला भी नहीं जा रहा।”

अनंत की शादी से पहले एंटीलिया पहुंचे RSS प्रमुख Mohan Bhagwat, इस तरह हुआ भव्य स्वागत -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT