होम / Shloka Mehta ने बेटी वेदा के जन्मदिन पर पहनी शानदार ड्रेस, अनदेखी तस्वीर आई सामने – IndiaNews

Shloka Mehta ने बेटी वेदा के जन्मदिन पर पहनी शानदार ड्रेस, अनदेखी तस्वीर आई सामने – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 19, 2024, 9:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shloka Mehta: आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता अंबानी टिनसेलटाउन के ‘आईटी’ कपल्स में से एक हैं। इस प्यारी कपल के दो बच्चे हैं, पृथ्वी आकाश अंबानी और वेदा अंबानी। सभी को बता दें कि आकाश और श्लोका ने 9 मार्च, 2019 को एक भव्य शादी समारोह में शादी की थी। बाद में, वे 10 दिसंबर, 2021 को अपने पहले बच्चे पृथ्वी के आगमन के साथ अपने माता-पिता बनने की यात्रा पर निकल पड़े। आखिरकार, 31 मई, 2023 को उन्हें अपनी बेटी वेदा का आशीर्वाद मिला। अब, बच्ची एक साल की हो गई है।

  • बेटी के जन्मदिन पर ऐसी दिखी श्लोका
  • 1 साल की हुई बेटी
  • इस तरह किया सेलिब्रेंट

श्लोका मेहता ने वेदा के पहले जन्मदिन की पार्टी में को-ऑर्ड सेट को किया कैरी

हाल ही में, अंबानी के एक फैन पेज ने वेदा के पहले जन्मदिन की पार्टी की एक अंदरूनी तस्वीर शेयर की, जो अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान हुई थी। तस्वीर में श्लोका मल्टीकलर, ग्लिटर को-ऑर्ड सेट में ग्लैमरस दिख रही थीं, जिसमें बॉम्बर जैकेट और मैचिंग पजामा था। उन्होंने इसे जूतों और सफेद टी-शर्ट के साथ स्टाइल किया था। श्लोका अपनी मां मोना मेहता और बहन दीया मेहता के साथ एक खुशनुमा तस्वीर के लिए पोज देती नजर आ रही है। वहीं बता दें कि बैकग्राउंड में गुब्बारे की सजावट भी देखी जा सकते हैं। Shloka Mehta

Heeramandi की Sharmin Segal शरीर से प्यार करने की देती है सलाह, इस वजह से ट्रोल – IndiaNews

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी की एक और तस्वीर में श्लोका मेहता को थ्री-पीस फॉर्मल सेट पहने देखा गया। दिवा ने ग्रे रंग का पावर सूट पहना था जिसमें शॉर्ट्स, बास्केट और सफेद धारियों वाला ब्लेज़र था। उन्होंने खुले बालों, हीरे की बालियों और ग्लिटर स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। श्लोका को पार्टी में अपने माता-पिता और बहन के साथ पोज देते हुए देखा गया और वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shloka Akash Ambani (@shloka_ambani)

Bigg Boss OTT 3 में नजर आएंगी Chandrika Gera Dixit, Jio Cinema ने खबर पर लगाई मुहर – IndiaNews

दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी के दौरान आकाश अंबानी Shloka Mehta

27 मई, 2024 को अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग बैश का कार्यक्रम ऑनलाइन सामने आया। हालाँकि, सभी चकाचौंध और ग्लैमर के बीच, यह ‘वी टर्न्स वन अंडर द सन’ नामक एक विशेष कार्यक्रम था जिसने हमारा ध्यान आकर्षित किया। इस पार्टी से संकेत मिलता है कि अंबानी 31 मई, 2024 को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा अंबानी के लिए एक विशेष जन्मदिन की पार्टी आयोजित करेंगे। यह जश्न आलीशान क्रूज पर मनाया गया, जिसमें सभी मेहमान ‘चंचल’ पोशाक में सजे हुए थे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shloka Akash Ambani (@shloka_ambani)

आकाश और श्लोका की बेटी, वेदा की पहली जन्मदिन पार्टी की झलक

इससे पहले, एक फैन पेज ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी, वेदा की पहली जन्मदिन पार्टी के लिए तैयार किए गए स्वादिष्ट कपकेक की कुछ झलकियाँ शेयर की। कस्टमाइज्ड कपकेक पर टेडी बियर की आइसिंग और वेदा के नाम का पहला अक्षर V था। फैन पेज के अनुसार, अंबानी परिवार ने वेदा के लिए मुंबई में एक और जन्मदिन की पार्टी आयोजित की, क्योंकि उनके कुछ दोस्त क्रूज सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो सके। हालांकि, हमें क्रूज पर वेदा के जन्मदिन की एक अंदरूनी तस्वीर भी मिली, जिसमें हम देख सकते हैं कि वेन्यू को सूरजमुखी की थीम पर सजाया गया था। हम वेदा के जन्मदिन की पार्टी की और झलकियाँ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!

India News China-US Relation: तिब्बत पर अमेरिका के इस कदम से भड़का चीन, दे दी चेतावनी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT