होम / बिलकुल Prithvi पर गई है Shloka Mehta की बेटी Veda, बच्चों की जोड़ी सोशल मीडिया पर है वायरल – Indianews

बिलकुल Prithvi पर गई है Shloka Mehta की बेटी Veda, बच्चों की जोड़ी सोशल मीडिया पर है वायरल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 31, 2024, 1:59 pm IST
बिलकुल Prithvi पर गई है Shloka Mehta की बेटी Veda, बच्चों की जोड़ी सोशल मीडिया पर है वायरल – Indianews

Prithvi-Veda

India News (इंडिया न्यूज़), Prithvi-Veda: आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता अंबानी परिवीर की प्यारी जोड़ी है। इस प्यारी जोड़ी के दो बच्चे हैं, पृथ्वी आकाश अंबानी और वेदा अंबानी। इसके साछ ही बता दें कि आकाश और श्लोका 9 मार्च, 2019 को एक भव्य विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। बाद में, वे अपने पहले बच्चे, पृथ्वी के आगमन के साथ, 10 दिसंबर, 2021 को अपनी माता पिता बनें। आख़िरकार, 31 मई, 2023 को उन्हें बेटी वेदा का जन्म हुआ। अब बच्ची एक साल की हो गई है।

  • अंबानी के बच्चों के चेहरे है एक जैसे
  • इस वजह से सोशल मीडिया पर वायरल
  • एक तस्वीर ने लोगो को किया हैरान

श्लोका मेहता की बेटी वेदा बिल्कुल लगती है भाई पृथ्वी दिखती है

आकाश और श्लोका के बच्चे, पृथ्वी और वेदा, अंबानी परिवार की आँखों के तारे हैं। हालाँकि, बहुत से लोग नहीं जानते कि भाई-बहन की जोड़ी एक-दूसरे के साथ प्यारी लगती है। पृथ्वी के पहले जन्मदिन के जश्न की पुरानी तस्वीरों में से एक में, हम बच्चे को अपनी उत्सुक आँखों से लेंस से दूर देखते हुए देख सकते हैं। अनंत और राधिका की तस्वीरों में से एक में, वेदा ने सटीक पोज़ दिया और बिल्कुल अपने भाई पृथ्वी की तरह लग रही थी।

Family Picture of Ambani
Family Picture of Ambani

रिलेशनशिप में बॉयफ्रेंड को नहीं दें पाती Hina Khan टाइम, ब्रेकअप की अफवाह पर तोड़ी चुप्पी – Indianews

वेदा का पहला जन्मदिन प्री-वेडिंग सेरेमनी में किया गया सेलिब्रेट Prithvi-Veda 

27 मई, 2024 को अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम ऑनलाइन सामने आया। हालाँकि, सभी चमक-दमक के बीच, ‘वी टर्न्स वन अंडर द सन’ नामक एक विशेष कार्यक्रम ने हमारा ध्यान खींचा। इस कार्यक्रम ने संकेत दिया कि अंबानी 31 मई, 2024 को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी, वेदा अंबानी के लिए एक विशेष जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी कर सकते हैं। कथित तौर पर समारोह शानदार क्रूज पर होगा, जिसमें सभी मेहमान ‘चंचल’ कपड़े पहनेंगे। Prithvi-Veda 

Ekta Kapoor के साथ फिर काम करेंगी Jennifer Winget, मजाक करते हुए दिया हिंट – Indianews

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा की पहली तस्वीर

1 नवंबर, 2023 को, अंबानी ने नीता अंबानी के 60वें जन्मदिन के अवसर पर अपने स्कूल, नीता मुकेश अंबानी जूनियर स्कूल का भव्य उद्घाटन किया। उसी में से एक तस्वीर में, हमें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा की स्पष्ट झलक मिली, जो अपने दादू मुकेश के साथ कुछ क्वालिटी टाइम का आनंद ले रही थी। जैसे ही तस्वीर ऑनलाइन शेयर की गई, कुछ ही समय में यह वायरल हो गई और वेदा की क्यूटनेस ने इंटरनेट पर धूम मचा दी। वेदा हरे रंग की पटोला-प्रिंटेड पारंपरिक पोशाक में सबसे प्यारी लग रही थीं। इस अवसर पर वह हरे रंग की चोली के साथ लाल घाघरा पहने हुए थीं।

नई Tata Altroz Racer का आया टीजर, ऑटो एक्सपो में भी हो चुकी इसकी एंट्री-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT