होम / महंगी हुई दिल्ली में शूटिंग, राजधानी छोड़ इस शहर में फिल्म बनाने निकले Aamir Khan-Indianews

महंगी हुई दिल्ली में शूटिंग, राजधानी छोड़ इस शहर में फिल्म बनाने निकले Aamir Khan-Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 15, 2024, 10:41 am IST
ADVERTISEMENT
महंगी हुई दिल्ली में शूटिंग, राजधानी छोड़ इस शहर में फिल्म बनाने निकले Aamir Khan-Indianews

Aamir Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan: अगर आपने पिछले साल बनी किसी फिल्म या वेब शो में दिल्ली को देखा है, तो संभावना अधिक है कि यह शहर नहीं है: हो सकता है कि उन्होंने इसे लखनऊ या मध्य प्रदेश में फिर से बनाया हो। राजधानी में अब शूटिंग करना महंगा है। बता दें की राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर शूटिंग करने के लिए हर घंटे ₹2 लाख खर्चा हैं। अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शूटिंग करना चाहते हैं? तो बता दें की यहां पर चार घंटे के लिए ₹12 लाख हैं।

  • पैसों की ‘उलझन’ में आमिर
  • दिल्ली कौन आयेगा?
  • महंगी हुई दिल्ली में शूटिंग

Rakhi Sawant Hospitalized: बीमार हुई राखी सावंत, अस्पताल के बिस्तर पर लेटी दिखीं एक्ट्रेस -Indianews

पैसों की ‘उलझन’ में आमिर

अब हमें पता चला है कि मूल रूप से लंबी अवधि के लिए नियोजित शूटिंग को भी संशोधित किया गया है। सितारे ज़मीन पर के लिए आमिर खान के दिल्ली शेड्यूल में कटौती कर दी गई है। एक सूत्र ने हमें बताया, ‘पहले की योजना बहुत लंबी थी, लेकिन अब इसे छोटा कर दिया गया है। अब इसकी शूटिंग एक महीने की बजाय जुलाई के आसपास 8-10 दिनों के लिए ही दिल्ली में की जाएगी।”

हीरामंडी में पैसों के लिए लड़ पड़ी Sonakshi Sinha, फिल्म मे फीस को लेकर कही ये बात -Indianews

दिल्ली कौन आयेगा?

जान्हवी कपूर की उलझन, जो हाल ही में ख़त्म हुई, एक और फिल्म थी। “पहले, इसकी शूटिंग 12-13 दिनों के लिए राजधानी में होने वाली थी। लेकिन लंदन में बजट ज़्यादा हो गया और पैसा भी कम रह गया। उन्होंने शूटिंग को भोपाल में स्थानांतरित कर दिया, वे या तो इसे दिल्ली के रूप में दिखाएंगे या इसके बजाय भोपाल में कथानक को आधार बनाएंगे, ”

और जब हम प्रोडक्शन टीमों से बात करते हैं, तो वे अफसोस जताते हैं कि उन्हें काम से निकाला जा रहा है। “मैंने हाल ही में एयरोसिटी में वर्ल्डमार्क में एक बड़ी वेब सीरीज की शूटिंग की। शाम से सुबह तक छह से छह बजे का शेड्यूल था। 44 लाख रुपये खर्च हुए। बताइये दिल्ली कौन आयेगा? इसके अलावा, पहले आउटडोर में क्रू का आकार 80-90 लोगों का होता था, आज यह 150 से अधिक लोगों का है,”

Shreyas Talpade ने PM Modi को लेकर किए बड़े दावे, जानें क्या कहा -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT