होम / श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की Stree 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड, 6 दिनों में 250 करोड़ क्लब में हुई शामिल

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की Stree 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड, 6 दिनों में 250 करोड़ क्लब में हुई शामिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 20, 2024, 8:39 pm IST

Shraddha Kapoor and Rajkummar Rao Stree 2

India News (इंडिया न्यूज़), Shraddha Kapoor and Rajkummar Rao Stree 2 Enters 250 Crore Club: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) की कमाई में कोई कमी नहीं आई है, क्योंकि फिल्म ने पहले मंगलवार को शानदार प्रदर्शन किया है, जो कि हॉरर कॉमेडी का पहला कार्य दिवस है। शुरुआती रुझानों के अनुसार, स्त्री 2 छठे दिन 25 करोड़ रुपये की कमाई करने की ओर अग्रसर है, जिससे कुल कलेक्शन 255 करोड़ रुपये के आसपास हो जाएगा।

स्त्री 2 ने छठे दिन में कमाए इतने करोड़ों

आपको बता दें कि अमर कौशिक निर्देशित इस फिल्म का लक्ष्य 8 दिन के विस्तारित ओपनिंग वीक में 300 करोड़ रुपये के आसपास कलेक्शन करना है और फिर 15 दिनों में 400 करोड़ रुपये के क्लब में टॉप करना है। फिल्म अब रॉकेट की तरह चल रही है और 500 करोड़ रुपये के क्लब में भी प्रवेश करने के लिए तैयार है। हालांकि, तीसरे सप्ताह के रुझान से बहुत कुछ निर्धारित होगा। स्त्री 2 राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में असाधारण है, जो शुरुआती रुझानों के अनुसार शुक्रवार की तुलना में 20 प्रतिशत से कम की गिरावट दिखा रही है।

Kangana Ranaut की Emergency पर बैन लगाने की मांग, सांसद सरबजीत सिंह खालसा बोले- सिख समुदाय के खिलाफ नफरत – India News

अगर रात के शो में गति जारी रहती है तो छठे दिन का कारोबार 24 से 26 करोड़ रुपये के आसपास हो सकता है और यह एक ऐतिहासिक पकड़ है और अब तक का सबसे बड़ा गैर-छुट्टी वाला पहला मंगलवार है। स्त्री 2 का लक्ष्य केजीएफ 2 के लाइफटाइम कलेक्शन को टॉप करना है और फिर एनिमल, बाहुबली 2, पठान, गदर 2 और जवान जैसी 500 करोड़ की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर की ओर अपना सफर शुरू करेगी।

स्त्री 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की यह फिल्म इन नंबरों को प्राप्त करने वाली पहली मध्यम आकार की गैर-सुपरस्टार फिल्म है और इससे इंडस्ट्री को कई मजबूत फिल्मों को बैंक-रोल करने और बड़े रिटर्न की उम्मीद करने के लिए प्रेरित होना चाहिए, जिससे स्टार-कल्चर और बड़े बजट की एक्शन फिल्मों के प्रति जुनून से छुटकारा मिल सके।

Kiara Advani ने अपने पेरेंट्स को ऐसे दी शादी की सालगिरह की बधाई, पति Sidharth Malhotra संग अनदेखी तस्वीरें की शेयर- India News

स्त्री 2 ने ये नंबर 3-तरफ़ा टकराव में हासिल किए हैं। हालांकि अन्य दो रिलीज़ एक आपदा साबित हुई हैं, लेकिन 6 दिन का व्यवसाय कम से कम 10 प्रतिशत अधिक होता, क्योंकि एकल रिलीज़ ने व्यापक प्रदर्शन को सक्षम किया होता। बता दें कि स्त्री 2 आधुनिक समय की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है, जिसमें निर्माताओं, दिनेश विजान और जियो स्टूडियोज के लिए निवेश पर शानदार रिटर्न मिला है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT