होम / होली के दिन जानवरों पर बुरा बर्ताव करने वालों को Shraddha Kapoor ने लगाई लताड़, एक्शन लेने की मांग

होली के दिन जानवरों पर बुरा बर्ताव करने वालों को Shraddha Kapoor ने लगाई लताड़, एक्शन लेने की मांग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 26, 2024, 4:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shraddha Kapoor Reaction on Who Torture Animals During Holi, Demands Action: होली के मौके पर कई बार देखा जाता है कि लोग जबरन बेजुबान जानवरों को रंग लगा देते हैं और उन पर अत्याचार करते हैं। अब हाल ही में  एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने जानवरों को इस तरह परेशान करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया और कहा कि किसी भी जानवर के साथ बुरा बर्ताव नहीं होना चाहिए। एक्ट्रेस का पोस्ट देखकर मालूम पड़ता है वह उन लोगों पर आग बबूला हैं।

श्रद्धा कपूर का फूटा गुस्सा

Kriti Kharbanda ने अपने वेडिंग की कुछ अनदेखी फोटोज की शेयर, यूनिक पिंक लहंगा किया फ्लॉन्ट – India News

आपको बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें कुछ लोग होली के नाम पर जानवरों के साथ बुरा सलूक कर रहें हैं। एक वीडियो में शख्स जबरन डॉगी को रंग लगा रहा है। वो उसे जबरन जमीन पर लेटाता है, जिससे उसके शरीर पर चारों तरफ रंग लग जाए। एक अन्य क्लिप में शख्स डॉगी को जंजीरों से बांधे हुए है और उस पर अबीर फेंकता है। अबीर की वजह से डॉगी पूरी तरह हरे रंग में रंग चुका है और वो रंग को खाता है। बाकी लोग उसके आस-पास खड़े होकर हंसते हैं।

श्रद्धा कपूर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, “अगर कोई इस तरह का व्यवहार करे तो प्लीज उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए।” उन्होंने गुस्से वाला इमोजी बनाया। एक्ट्रेस हमेशा से एनिमल लवर रही हैं। उनका खुद का भी डॉगी है, जिसके साथ की वह तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Priyanka Chopra ने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें की शेयर, निक और बेटी मालती संग भारत में मनाई पहली होली – India News

श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट

मैच के बाद Anushka Sharma को वीडियो कॉल कर Virat Kohli ने ऐसे लुटाया प्यार, अकाय-वामिका संग शेयर की हैप्पीनेस – India News

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म ‘स्त्री 2’ है। उन्होंने इस फिल्म का ऐलान कर दिया है। हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी का यह दूसरा पार्ट है। फिल्म में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी हैं। ‘स्त्री 2’ में अगस्त 2024 में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.