होम / Kriti Kharbanda ने अपने वेडिंग की कुछ अनदेखी फोटोज की शेयर, यूनिक पिंक लहंगा किया फ्लॉन्ट

Kriti Kharbanda ने अपने वेडिंग की कुछ अनदेखी फोटोज की शेयर, यूनिक पिंक लहंगा किया फ्लॉन्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 26, 2024, 4:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat Photos: बॉलीवुड का न्यूली मैरिड कपल पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने 15 मार्च को मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। कपल की तो शादी हो चुकी हैं, लेकिन तस्वीरों का सोशल मीडिया पर आना अभी भी जारी है। आए दिन ये कपल अपनी वेडिंग फंक्शन की नई-नई फोटोज शेयर कर रहें है। बता दें कि मंगलवार, 26 मार्च को कृति खरबंदा के वेडिंग लुक की कुछ अनदेखी फोटोज सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

कृति खरबंदा का वेडिंग लुक

Priyanka Chopra ने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें की शेयर, निक और बेटी मालती संग भारत में मनाई पहली होली – India News

आपको बता दें कि इन फोटोज में कृति अपना वेडिंग आउटफिट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग डे के लिए सबसे यूनिक कलर का लहंगा पहना था, जो अब तक किसी सेलिब्रिटी ब्राइड ने अपनी शादी में नहीं पहना है। इस मौके पर कृति खरबंदा पिंक कलर के सिल्क लहंगे में नजर आई, जिसके बॉर्डर पर पिंक, व्हाइट और रेड कलर का थ्रेड वर्क किया गया था।

Kriti Kharbanda

कृति खरबंदा का वेडिंग दुपट्टा

मैच के बाद Anushka Sharma को वीडियो कॉल कर Virat Kohli ने ऐसे लुटाया प्यार, अकाय-वामिका संग शेयर की हैप्पीनेस – India News

कृति खरबंदा ने अपने लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टा भी कैरी किया था। जितना सुंदर एक्ट्रेस का लहंगा था, उससे भी कई ज्यादा खूबसूरत उनका दुपट्टा लग रहा था। लहंगे की तरह ही दुपट्टे की बॉर्डर को भी स्कैलप शेप का रखा गया। इसपर बीड्स, सीक्वन और मिरर वर्क के साथ ही लेस भी लगाई गई थी।

Kriti Kharbanda

कृति खरबंदा की वेडिंग ज्वेलरी

इस पिंक लहंगे के साथ कृति ने मांग-टीका, नाक में नथ, पोल्की और मोतियों से जड़ा गले में हेवी चौकर पहना था। इसके के साथ मैचिंग इयररिंग्स, गोल्डन कलीरे और रेड कलर का चूड़ा पहना था। इस लुक में कृति बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Nawazuddin Siddiqui की एक्स वाइफ Aaliya ने मनाई शादी की सालगिरह, एक्टर पर लुटाया प्यार – India News

Kriti Kharbanda

कृति और पुलकित ने शादी के बाद मनाई पहली होली

कृति खरबंदा ने पति पुलकित सम्राट के साथ मुंबई वाले घर पर पहली होली खेली। तस्वीरों में कृति और पुलकित के चेहरे पर गुलाल लगा हुआ नजर आ रहा है। दोनों के चेहरे पर पहली होली की खुशी साफ झलक रही है। इस मौके पर पुलकित ने वाइफ कृति पर खूब प्यार भी लुटाया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारी पहली होली।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT