होम / देर रात दोस्त के साथ ड्राइव पर निकली Shraddha Kapoor, इस चीज ने जीता एक्ट्रेस का दिल -Indianews

देर रात दोस्त के साथ ड्राइव पर निकली Shraddha Kapoor, इस चीज ने जीता एक्ट्रेस का दिल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 2:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंदिदा एक्ट्रेस में से एक हैं। दिवा ने आशिकी 2, ओके जानू, स्त्री और कई फिल्मों में अपनी किरदार से अपने फैंस का दिल जीता है। इसके अलावा, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और पोस्ट और इंटरैक्शन पर अपनी मजाकिया वापसी से नेटिज़न्स को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती है। अब, सोशल मीडिया पर श्रद्धा ने एक दोस्त के साथ देर रात की ड्राइव का आनंद लेते हुए एक वीडियो साझा किया, और उनका रिएक्शन उनके फैंस के दिलों पर राज करने के लिए काफी हैं।

  • देर रात ड्राइव पर निकली श्रद्धा कपूर
  • इस चीज ने जीता एक्ट्रेस का दिल
  • श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट

Singham Again का कश्मीर शेड्यूल पूरा करने पर Rohit Shetty ने लिखा थेक्यू नोट, शेयर किया BTS वीडियो -Indianews

देर रात ड्राइव पर निकली श्रद्धा कपूर

इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर, श्रद्धा कपूर ने अपना और एक दोस्त का देर रात की मज़ेदार ड्राइव का आनंद लेते हुए एक वीडियो साझा किया। एक्ट्रेस नई तटीय सड़क से बहुत प्रभावित हुई और उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “देर रात ड्राइव का प्यार और बढ़ गया, नए तटीय सड़क ने तो दिल ही जीत लिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shraddha💗 (@shraddhakapoor2010)

काश हमारे पास जीवन भर यह टीम होती…, IPL 2024 में जीत पर Shah Rukh ने जाहिर की खुशी -Indianews

श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, श्रद्धा कपूर अत्यधिक प्रशंसित 2018 हॉरर-कॉमेडी, स्त्री की दूसरी किस्त के लिए तैयारी कर रही हैं, इस फिल्म के बारे में काफी चर्चा हुई है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, अभिषेक बनर्जी ने फिल्म के बारे में एक बड़ा अपडेट दिया और कहा, “हम फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं। वीएफएक्स में काफी समय लगेगा। फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक हैं।” वह तब तक फिल्म पर काम करता है जब तक वह इससे खुश नहीं होता।”

अमर कौशिक की डायरेक्टेड, स्त्री 2 में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, विजय राज और अपारशक्ति खुराना हैं। तमन्ना भाटिया भी एक कैमियो भूमिका निभाती नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 30 अगस्त 2024 को थिएटर में रिलीज होने वाली है।

Biwi No 1 के 25 साल पुरे होने पर जैकी भगनानी ने मनाया जश्न, रकुल पर इस तरह लुटाया प्यार -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT