होम / रिहाना के कॉन्सर्ट से रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ Shraddha Kapoor का अनदेखा वीडियो वायरल, देखें

रिहाना के कॉन्सर्ट से रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ Shraddha Kapoor का अनदेखा वीडियो वायरल, देखें

Babli • LAST UPDATED : April 7, 2024, 10:43 am IST
ADVERTISEMENT
रिहाना के कॉन्सर्ट से रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ Shraddha Kapoor का अनदेखा वीडियो वायरल, देखें

Shraddha Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Shraddha Kapoor, दिल्ली: श्रद्धा कपूर के फैंस न केवल उनके काम से प्रभावित हैं, बल्कि वे उनकी गायन, सुंदरता और उनके व्यावहार के भी दिवाने हैं। एक्ट्रेस को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से खूब प्यार मिलता है। हालांकि जब से राइटर और डायरेक्टर राहुल मोदी के साथ डेटिंग की खबरें वायरल हुईं तो कई दिल भी टूटे। अब, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जामनगर प्री-वेडिंग पार्टी का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें दोनों लवबर्ड्स को रिहाना के कॉन्सर्ट में मस्ती करते देखा जा सकता है।

  • रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ थिरकी श्रद्धा कपूर
  • अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग से वीडियो वायरल
  • आर पेंडेंट में शेयर की तस्वीर

Indian 2 को लेकर नई अपडेट आई सामने, इस दिन फिल्म होगी रिलीज

रिहाना के कॉन्सर्ट से श्रद्धा कपूर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जामनगर प्री-वेडिंग पार्टी, जो इस साल की शुरुआत में हुई थी, में कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सेलेब्स ने गुजरात के छोटे शहर में उड़ान भरी थी। उनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी शामिल थीं, जो अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ समारोह में शामिल होने के लिए उड़ान भरी थीं। एक क्लिप जो अब वायरल हो गई है, उसमें एक्ट्रेस को इंटरनेशनल गायन सनसनी रिहाना के साथ थिरकते हुए देखा गया था।

Shraddha with her boyfriend at Rihanna’s concert
byu/divaista inBollyBlindsNGossip

वीडियो, जिसे मेकअप कलाकार पूजा डेका ने पोस्ट किया था, ने इसे Reddit पर बनाया है। इसमें ये जोड़े काले आउटफिट में जुड़वाँ दिखाया गया है। जहां राहुल ने काले रंग का टक्सीडो पहना था, वहीं हाफ गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस ने रात के लिए एक सुंदर ड्रेस पहनी थी। दोनों रिहाना के गाने रूड बॉय पर थिरकते नजर आए।

Jackky-Rakul के घर पहुंचे बॉलीवुड के पावर कपल, इस लुक में नजर आए Ranbir-Alia

आर पेंडेंट में शेयर की तस्वीर

लगभग एक हफ्ते पहले, तू झूठी मैं मक्कार एक्ट्रेस ने रविवार को अपनी चिलिंग की कई तस्वीरें साझा कीं। जबकि सभी ने उन पर और उनकी बेदाग सुंदरता पर प्यार बरसाया, कुछ ने तुरंत ‘आर’ पेंडेंट पर ध्यान दिया जो उन्होंने पहना था और अनुमान लगाया कि यह उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के लिए था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

कपूर की पहली फिल्म तीन पत्ती भले ही बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई, लेकिन यह एक्ट्रेस के लिए ढेर सारा काम लेकर आई। जल्द ही, उन्हें आदित्य रॉय कपूर के साथ आशिकी 2 में देखा गया जो उनके अभिनय करियर के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ बन गया। तब से, वह एक विलेन, बागी, ओके जानू, हाफ गर्लफ्रेंड, हसीना पारकर, स्त्री, छिछोरे और तू झूठी मैं मक्कार जैसी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। वह अगली बार स्त्री 2 में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आएंगी।

Siddharth Anand की फिल्म में काम करेंगे Saif Ali Khan, 17 साल बाद साथ आएंगे नजर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT