होम / Shreyas Talpade Health Update: Bobby Deol का खुलासा, 10 मिनट तक रुक गई थी श्रेयस तलपड़े के दिल की धड़कन

Shreyas Talpade Health Update: Bobby Deol का खुलासा, 10 मिनट तक रुक गई थी श्रेयस तलपड़े के दिल की धड़कन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 15, 2023, 5:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby Deol on Shreyas Talpade Health: ‘कौन प्रवीण तांबे और इकबाल’ जैसी फिल्म से फैंस का दिल जीतने वाले एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को कल देर रात दिल का दौड़ा पड़ा। अपनी आने वाली फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग के दौरान श्रेयस को हार्ट अटैक आया और वो बेहोश होकर सेट पर गिर पड़े, आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

इस बीच श्रेयस तलपड़े के अजीज दोस्त और ‘एनिमल’ (Animal) फिल्म एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने उनकी उस वक्त की हालत का खुलासा किया, जब एक्टर के दिल की धड़कनें 10 मिनट के लिए रुक गई थीं।

श्रेयस तलपड़े की हालत पर बॉबी देओल का बड़ा बयान

आपको बता दें कि एक्टर श्रेयस तलपड़े की तबीयत को लेकर थोड़ी देर पहले उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट हेल्थ अपडेट दिया है, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि अब श्रेयस तलपड़े की हालत में सुधार है और जल्द ही उनकी हॉस्पिटल से छुट्टी हो जाएगी।

लेकिन इससे पहले जब श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया तो उस वक्त का ब्यौरा बॉबी देओल ने दीप्ति से फोन पर पूछा। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा, “मैंने उनकी तबीयत के बारे में जानने के लिए उनकी वाइफ से बात की। वो काफी परेशान थीं। उन्होंने मुझे बताया कि श्रेयस के दिल की धड़कने करीब 10 मिनट के लिए थम सी गई थीं, जिससे वो काफी घबरा गईं। जल्द ही उन्होंने हॉस्पिटल का रुख किया और वहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। मैं दुआ करता हूं कि वह जल्द से जल्द से ठीक हो जाएं।”

इस तरह से बॉबी ने श्रेयस को लेकर बड़ा खुलासा किया। ताजा अपडेट के मुताबिक, कुछ ही दिन में श्रेयस तलपड़े को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

इस फिल्म में एक साथ नजर आ चुके हैं श्रेयस और बॉबी

श्रेयस तलपड़े इंडस्ट्री में हर किसी के फेवरेट माने जाते हैं। इस आधार पर बॉबी देओल के साथ श्रेयस की दोस्ती काफी गहरी मानी जाती है। साल 2017 में आई फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में श्रेयस तलपड़े और बॉबी देओल एक साथ काम कर चुके हैं। इस मूवी में सनी देओल भी अहम किरदार में मौजूद रहे। खास बात ये रही कि इस मूवी के निर्देशक कोई और नहीं बल्कि खुद श्रेयस तलपड़े हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT