होम / Sher Khul Gaye Song: 'फाइटर' का पहला गाना आउट, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री ने लगाई आग

Sher Khul Gaye Song: 'फाइटर' का पहला गाना आउट, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री ने लगाई आग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 15, 2023, 4:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter Song Sher Khul Gaye Out: बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। दरअसल, फिल्म ‘फाइटर’ में एरियल एक्शन दिखाए जाने वाले हैं। अब मेकर्स ने फिल्म ‘फाइटर’ का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ (Sher Khul Gaye) रिलीज कर दिया है। इस गाने में ऋतिक और दीपिका की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

गाना ‘शेर खुल गए’ को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

आपको बता दें कि फिल्म ‘फाइटर’ का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ 15 दिसंबर यानी शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का ये गाना पार्टियों में खूब बजने वाला है। इस गाने में दोनों स्टार्स के डांस मूव्स और केमिस्ट्री ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी है।

‘फाइटर’ के पहला गाने ‘शेर खुल गए’ को विशाल और शेखर के साथ बेनी दयाल और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी हैं। इस गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का गाना ‘शेर खुल गए’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है और अब तो फैंस को बस सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने का इंतजार है।

‘फाइटर’ की स्टारकास्ट

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इससे पहले आसमान में फिल्माए जाने वाले सीन के लिए वीएफएक्स का सहारा लिया जाता रहा है। ‘फाइटर’ में ये सीन रियल होंगे। इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय भी नजर आएंगे। 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

International Dance Day 2024: हेल्दी हार्ट से वजन घटाने तक, ये हैं डांस करने के अद्भुत फायदे -Indianews
Supreme Court: ईडी के गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई-Indianews
Lok Sabha Election: अमित शाह ने वंशवाद की राजनीति को लेकर सपा पर बोला हमला, जानें क्या कहा
Virat Kohli: विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वालों को गंभीर ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
Mumbai: मुंबई में चिकन शावर्मा खाने के बाद 12 बीमार, सभी अस्पताल में भर्ती; जानें पूरा मामला-ं indianews
Israel Hamas War: रफा पर नहीं थम रहा इजरायल का हमला, हवाई हमले में 13 फिलिस्तीनियों की गई जान
अरनमनई 4 के सेट से Tamannaah Bhatia ने शेयर की तस्वीरें, डरावने लुक में दिखीं एक्ट्रेस -Indianews
ADVERTISEMENT