होम / Shreyas Talpade: श्रेयस तलपड़े अब पहले से बेहतर हैं, परिवार के सदस्य ने दी एक्टर की हेल्थ अपडेट

Shreyas Talpade: श्रेयस तलपड़े अब पहले से बेहतर हैं, परिवार के सदस्य ने दी एक्टर की हेल्थ अपडेट

Babli • LAST UPDATED : December 16, 2023, 3:13 pm IST
ADVERTISEMENT
Shreyas Talpade: श्रेयस तलपड़े अब पहले से बेहतर हैं, परिवार के सदस्य ने दी एक्टर की हेल्थ अपडेट

Shreyas Talpade

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Shreyas Talpade, दिल्ली: श्रेयस तलपड़े ने गोलमाल 3, गोलमाल रिटर्न्स जैसी कई कॉमेडी फिल्मों में अपने अभिनय से अपनी छाप छोड़ी है। उनके दिल का दौरा पड़ने की खबर सुनकर बॉलीवुड समुदाय सदमे में चला गया था। लेकिन शुक्र है कि वह संभल गए। घटना के बाद उन्हें एंजियोप्लास्टी भी करानी पड़ी। अब हमें पता चला है कि एक्टर की हालत स्थिर है और सर्जरी के बाद वह ठीक हो रहे हैं। इसके अलावा, वह आज सुबह अपने परिवार के सदस्यों को देखकर भी मुस्कुराए।

परिवार के सदस्य ने दी एक्टर की हेल्थ अपडेट

इससे पहले 14 दिसंबर को यह खबर आई थी कि गोलमाल एक्टर को अपनी आगामी फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग के दौरान बेचैनी की शिकायत के बाद मुंबई में दिल का दौरा पड़ा। उनकी स्वास्थ्य स्थिति पर अपडेट साझा करते हुए, एक्टर के परिवार के एक सदस्य ने मीडिया को बताया कि श्रेयस अब स्थिर स्थिति में हैं और ठीक हो रहे हैं। इसके अलावा, वह आज सुबह अपने परिवार को देखकर भी मुस्कुराए। उन्होंने कहा “श्रेयस अब बेहतर है। वह ठीक हो रहे हैं और सर्जरी भी ठीक रही। आज सुबह उसने हमारी ओर देखा और मुस्कुराया। यह हम सभी के लिए राहत की बात थी। वह खुद कुछ दिनों में आपसे बात करेंगे, ”Shreyas Talpade

श्रेयस तलपड़े का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन सालों में, तलपड़े ने अपना सपना मनी मनी, डोर, ओम शांति ओम, गोलमाल रिटर्न्स, वेलकम टू सज्जनपुर और कई फिल्मों में अभिनय करके हिंदी फिल्म एंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई है। खास तौर से, वह मराठी मनोरंजन इंडस्ट्री में भी एक प्रसिद्ध चेहरा हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT