होम / Aishwarya Rai Bachchan ने छोड़ा ससुराल, बेटी आराध्या बच्चन के साथ मायके हुई शिफ्ट!

Aishwarya Rai Bachchan ने छोड़ा ससुराल, बेटी आराध्या बच्चन के साथ मायके हुई शिफ्ट!

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 15, 2023, 6:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Bachchan Leave Bachchan House With Aaradhya: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनके पति व एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर खबरों में बने हुए हैं। दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन तमाम इवेंट में सिर्फ अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ नजर आईं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा (Jalsa) को छोड़ दिया है। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अपने मायके यानी मां वृंदा राय के साथ रह रहीं हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन नहीं लेंगे तलाक

रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने बच्चन हाउस यानी जलसा छोड़ दिया है और वो अलग रह रहीं हैं। ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और अपनी मां वृंदा राय को बराबर समय दे रहीं है। भले ही एक्ट्रेस ने बच्चन हाउस छोड़ दिया है, लेकिन वो अभी अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ ही हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि ऐश्वर्या की अपनी सास जया बच्चन के साथ बातचीत नहीं हो रही है और इसी वजह से परिवार में झगड़ा हुआ है।

वहीं, जलसा में उनकी ननद श्वेता बच्चन के परमानेंट शिफ्ट होने की वजह से झगड़ा बढ़ गया है। इन सबके बीच अभिषेक बच्चन के लिए कड़ी चुनौती भरा समय है, क्योंकि उन्हें पति और बेटे दोनों की जिम्मेदारी निभानी है। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया कि ऐश्वर्या और अभिषेक तलाक नहीं लेंगे।

ऐश्वर्या राय ने ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग में की थी शिरकत

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने फिल्म ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग डेब्यू किया है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर ऐश्वर्या राय भी पहुंची थीं। उन्होंने अपनी बेटी आराध्या बच्चन और पति अभिषेक बच्चन के साथ पोज भी दिए थे। इस दौरान आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ज्यादा घुली-मिली दिखी, जबकि उनके साथ पिता अभिषेक भी नजर आए। इस तरह से लगातार कयासबाजी की जा रही है कि बच्चन परिवार में कुछ ठीक नहीं है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT