होम / Shruti Haasan ने 'Ask me Anything' सेशन के दौरान ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कही ये बात -IndiaNews

Shruti Haasan ने 'Ask me Anything' सेशन के दौरान ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 21, 2024, 12:27 pm IST
Shruti Haasan ने 'Ask me Anything' सेशन के दौरान ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कही ये बात -IndiaNews

Shruti Haasan

India News (इंडिया न्यूज़), Shruti Haasan: साउथ की मेगा अभिनेत्री श्रुति हासन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इंटरेक्टिव सेशन के दौरान एक नेटिजन के ‘दक्षिण भारतीय लहजे में कुछ कहने’ के लिए कहने पर उसे आड़े हाथों लिया। अभिनेत्री ने इसे नस्लवाद बताया और यह भी कहा कि जब उन्हें मजाक में इडली और डोसा जैसे नामों से पुकारा जाता है तो यह अच्छा नहीं लगता। इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए अक्सर ‘मुझसे कुछ भी पूछो’ सेशन आयोजित करने वाली श्रुति ने गुरुवार को एक बार फिर ऐसा किया। उस दौरान, एक नेटिजन ने एक अनुरोध किया जिसमें लिखा था, “दक्षिण भारतीय लहजे में कुछ कहो”, और यह अभिनेत्री को पसंद नहीं आया।

  • श्रुति हासन ने यूजर को दिया करारा जवाब
  • श्रुति हासन का वर्कफ्रंट

शत्रुघ्न-पूनम सिन्हा और इकबाल परिवार के साथ Sonakshi-Zaheer की खुशनुमा तस्वीर, देखें -IndiaNews

श्रुति हासन ने यूजर को दिया करारा जवाब

उन्होंने यूजर को करारा जवाब देने का फैसला किया और उन्हें हमेशा के लिए चुप करा दिया। अपनी पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “ठीक है, इस तरह की बकवास माइक्रो रेसिज्म ठीक नहीं है। और जब आप हमें देखते हैं और इडली डोसा सांबर कहते हैं तो यह प्यारा नहीं लगता। और नहीं, आप हमारी नकल नहीं कर सकते, इसलिए मज़ाक करने की कोशिश न करें,” इसके साथ ही उन्होंने तमिल में लिखा, “चुप रहो और जाओ!”

Shruti Haasan Insta story
Shruti Haasan Insta story

यह पहली बार नहीं है कि किसी सेलेब ने नस्लवाद के मुद्दे को हवा दी है। जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश के दौरान, अभिनेता राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट ज़ेबा हसन ने शाहरुख खान को इवेंट में RRR स्टार को ‘इडली वड़ा’ कहने के लिए फटकार लगाई थी।

Devoleena Bhattacharjee ने योग और अपनी जिंदगी पर की बात, बताया महत्व – IndiaNews

श्रुति हासन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, श्रुति को आखिरी बार प्रभास-स्टारर सालार पार्ट 1: सीजफायर में देखा गया था। वह अगली बार सलार 2 में और अदिवी शेष के साथ डकैत में नजर आएंगी।

लंदन वेकेशन से Kareena ने शेयर किए खास पल, हॉट डॉग के दीवाने हुए Jehangir – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT