होम / Sshura-Arbaaz: शूरा ने अरबाज के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, फैंस ने दी मुबारकबाद

Sshura-Arbaaz: शूरा ने अरबाज के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, फैंस ने दी मुबारकबाद

Simran Singh • LAST UPDATED : January 3, 2024, 3:08 pm IST
Sshura-Arbaaz: शूरा ने अरबाज के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, फैंस ने दी मुबारकबाद

Shshura-Arbaaz

India News (इंडिया न्यूज़), Sshura-Arbaaz, दिल्ली: हाल के दिनों में अरबाज खान सुर्खियो में चर्चा का विषेय बने हुए थे। क्योकि उन्होंने दिसंबर के अंत में शूरा खान नाम की लड़की से उनकी शादी की खबर सामने रखी। दोनों ने पिछले महीने एक प्यारी शादी के पलों को फैंस के साथ शेयर किया। जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे। वही शादी के कुछ दिनों बाद शुरा ने सोशल मीडिया पर अपने और अरबाज के हाथों की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। जिसपर फैंस लगातार कमेंट कर अपना रिएक्शन सामने रख रहे है।

शूरा ने अरबाज की हाथ की तस्वीर की शेयर

आज यानी की 3 जनवरी को, अरबाज खान की पत्नी और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की। इसमें उनका और अरबाज़ के हाथों का एक क्लोज़अप देखा जा सकता है, जिसमें उन्होंने एक-दूसरे को कसकर पकड़ रखा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं और मेरा”  Shshura-Arbaaz

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sshura Khan (@sshurakhan)

फैंस ने किया रिएक्ट

तस्वीर के सामने आते ही कई यूजर ने नए शादी सुदा जोड़े पर प्यार बरसाने के लिए कमेंट का सहारा लिया। जहां एक यूजर ने उन्हें “MuBaRakaN” लिखकर बधाई दी, वहीं दूसरे ने लिखा, “माशा अल्लाह” एक अन्य ने लिखा, “खूबसूरत प्यारी जोड़ी।”  Shshura-Arbaaz

शूरा खान कौन है?

शूरा खान पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और उन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है। उनकी सोशल मीडिया पर जहां उन्होंने रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं क्योंकि उन्होंने दोनों के साथ मिलकर काम किया है।

वहीं अरबाज इटालियन मॉडल-एक्ट्रेस जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में थे। इससे पहले उनकी शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी, जिनसे उनका एक बेटा अरहान खान है। हाल ही में अरबाज ने इंस्टाग्राम पर मलाइका को अनफॉलो कर दिया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT