होम / आर्थिक रूप से परिवार पर निर्भर है 50 साल की एक्ट्रेस! फैंस ने अमिताभ बच्चन को कह दी ये बात

आर्थिक रूप से परिवार पर निर्भर है 50 साल की एक्ट्रेस! फैंस ने अमिताभ बच्चन को कह दी ये बात

Babli • LAST UPDATED : September 18, 2024, 10:04 am IST

Shweta Bachchan (श्वेता बच्चन)

India News (इंडिया न्यूज), Shweta Bachchan: बी-टाउन एक्ट्रेस बेहद कम उम्र से ही अपना सारा खर्चा उठाने लगती है, लेकिन ऐसे में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने 21 साल की उम्र में निखिल नंदा से शादी की और दिल्ली शिफ्ट हो गईं। काम की बात करें तो उन्होंने अपने दादा हरिवंश राय बच्चन की विरासत को आगे बढ़ाया है और 2016 में अपनी किताब पैराडाइज टॉवर लॉच की थी। बाद में, उन्होंने फैशन डिज़ाइन में हाथ आजमाया और अपनी सबसे अच्छी दोस्त मोनिशा जयसिंह के साथ अपना ब्रांड लॉन्च किया। हाल ही में, हमें श्वेता का एक पुराना वीडियो मिला, जिसमें उन्होंने बताया कि वह आर्थिक रूप से स्वतंत्र नहीं हैं।

  • आर्थिक रूप से परिवार पर निर्भर है श्वेता
  • वायरल वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

21 साल की लड़की को घर बुलाता था ये फिल्म जगत का मशहूर शख्स, फिर करता था ये काम..सूनकर खौल जाएगा खून

आर्थिक रूप से परिवार पर निर्भर है श्वेता

हाल ही में, हमें श्वेता बच्चन का एक पुराना वीडियो मिला, जिसमें उन्होंने वित्तीय स्वतंत्रता के अपने विचार के बारे में बात की और बताया कि वह कैसे चाहती हैं कि उनके बच्चे अपना किराया खुद चुकाएं। उनके एक पुराने वीडियो में, श्वेता ने बताया कि वह आर्थिक रूप से निर्भर हैं और इसे लेकर महत्वाकांक्षी नहीं हैं। हालाँकि, वह अपने बच्चों के लिए ऐसा नहीं चाहती हैं।

श्वेता ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी नव्या को स्कूल भेजा है और उसे एक ऐसे रास्ते पर रखा है जहाँ वह खुद का खर्च उठा सकती है, और यही उनकी दोनों बच्चों से एकमात्र इच्छा है। श्वेता ने आगे पुष्टि की कि वह उन्हें तब तक घर बसाने या शादी करने की अनुमति नहीं देंगी जब तक कि उनके बैंक खाते में अपने रहने के लिए किराए का भुगतान करने के लिए पैसे न हों।

‘हम भी कल्कि को…’, Amitabh Bachchan के नाती-नातिन ने Kalki 2898 AD देख उड़ाया मजाक

वायरल वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

श्वेता ने यह भी कहा कि उन्हें यकीन है कि उनकी बेटी नव्या को वित्तीय सुरक्षा की आवश्यकता है, क्योंकि अगर वह अपने पिता के पैसे के बजाय खुद कुछ हासिल करती है तो इससे उसे आत्मविश्वास भी मिलेगा। नव्या इस समय IIM अहमदाबाद में पढ़ रही हैं और अपने पिता के बिजनेस में भी काम कर रही हैं।

जैसे ही वीडियो सामने आया, नेटिज़ेंस ने कमेंट में रिएक्ट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “क्योंकि उसके पास यह नहीं था। ओह, मुझे यहाँ श्वेता दी के लिए बुरा लग रहा है।” दुसरे ने लिखा, “अब तक का सबसे खराब नेपो किड। कम से कम अन्य लोग स्वतंत्र होने का प्रयास तो कर रहे हैं, भले ही वे अभिनय में महान न हों। दूसरी ओर, स्वेता, वह सिर्फ अपने पिता के पैसों पर जीवन यापन करती है।”

30 सालों से पर्दे से कहां गायब थीं मिनाक्षी शेषाद्री? इस ख्वाहिश के साथ लौटीं, जानें क्यों लिया करीना कपूर का नाम?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT