होम / Siblings Day 2024: वरुण धवन-तापसी पन्नू से लेकर अंशुला कपूर तक, भाई-बहन दिवस पर पोस्ट शेयर जताया प्यार

Siblings Day 2024: वरुण धवन-तापसी पन्नू से लेकर अंशुला कपूर तक, भाई-बहन दिवस पर पोस्ट शेयर जताया प्यार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 10, 2024, 3:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Siblings Day 2024: हमारे भाई-बहन कभी भी अपनी सच्ची देखभाल या प्यार नहीं दिखा सकते हैं, लेकिन हम शर्त लगाते हैं कि वो अपने दिल की गहराई से हमें प्यार करते हैं। बता दें कि भाई-बहनों और उनके आस-पास की हर चीज का जश्न मनाने के लिए 10 अप्रैल को भाई-बहन दिवस के रूप में चिह्नित किया गया है। अब इसी बीच हमारी हस्तियों ने बार-बार हमें अपने भाई-बहनों से प्यार और मजाकिया सभी चीजों के साथ पेश किया है। और आज भी उन्होंने अपने प्रियजनों के प्रति अपना प्यार और आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं।

भाई-बहन दिवस 2024 पर सेलेब्स ने पोस्ट शेयर कर व्यक्त किया प्यार

वरुण धवन (Varun Dhawan)

अभिनेता वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपने बड़े भाई रोहित धवन (Rohit Dhawan) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली और दूसरी तस्वीर में वरुण और रोहित को एक फिल्म के सेट पर एक साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। तीसरी तस्वीर में वरुण और रोहित को डांस करते और एन्जॉय करते देखा जा सकता है। वरुण धवन ने तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “मैं अपने बड़े भाई के बिना जीवन में कहीं नहीं होता। पहला व्यक्ति जिसने मुझ पर विश्वास किया, वह मेरा भाई था।”

Allu Arjun को करीब से देखने के चक्कर में फैंस की भीड़ हुई बेकाबू, एक्टर की प्रॉपर्टी भी हुई डैमेज – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra)

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “हैप्पी सीबलिंग डे शमिता, लव यू टू द मून एंड बैक ऑलवेज टुंकी।”

Shilpa and Shamita Shetty

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर अपने छोटे भाई शगुन पन्नू का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शगुन और तापसी को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। इसके कैप्शन में तापसी ने लिखा, “और इससे पता चलता है कि अत्यधिक ज्ञान आपको इसे खो देता है और फिर बातचीत इस तरह लगती है। #shagunsays के इस भाग 3 के साथ हमारे लिविंग रूम वार्तालाप श्रृंखला का समापन भी #happysiblingsday #mysiblingsmartest।”

Tabu का नया मैगज़ीन कवर लुक देख भड़के फैंस, चेहरा खराब करने के लगाया आरोप – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

अपारशक्ति खुराना ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भाई-बहन दिवस के अवसर पर आयुष्मान खुराना की विशेषता वाला एक पुराना मजेदार वीडियो शेयर किया। वीडियो में, दोनों को गाते और दिल खोलकर नाचते देखा जा सकता है। इसके कैप्शन मेमं लिखा, “हां यह हमेशा एक पागल घर था!”

Bade Miyan Chote Miyan के रिलीज से ठीक एक दिन पहले हुए बड़े बदलाव, फिल्म के इन 13 सीन्स पर चली कैंची – India News

 अंशुला कपूर, खुशी कपूर, जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर

Khushi and Janhvi Kapoor

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) खुशी कपूर ((Khushi Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ तस्वीरें शेयर कीं और अपनी बहनों और भाई पर प्यार की बौछार की है।

Arjun Kapoor

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT