होम / IIFA रॉक्स 2024 को होस्ट करेंगे Siddhant Chaturvedi और Abhishek Banerjee, जाहिर की खुशी

IIFA रॉक्स 2024 को होस्ट करेंगे Siddhant Chaturvedi और Abhishek Banerjee, जाहिर की खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 4, 2024, 4:15 pm IST

Siddhant Chaturvedi and Abhishek Banerjee Hosts of IIFA Rocks 202

India News (इंडिया न्यूज़), Siddhant Chaturvedi and Abhishek Banerjee Hosts of IIFA Rocks 2024: भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों को एक साथ लाते हुए, अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) पुरस्कारों ने अपने 2024 IIFA रॉक्स होस्ट की घोषणा की है- अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की गतिशील और करिश्माई जोड़ी।

रिपोर्ट के अनुसार, बहुप्रतीक्षित IIFA महोत्सव 27 से 29 सितंबर, 2024 तक अबू धाबी के यास द्वीप में, सहिष्णुता और सह-अस्तित्व मंत्री महामहिम शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान के सम्मानित संरक्षण में आयोजित किया जाएगा और संस्कृति और पर्यटन विभाग – अबू धाबी और मिरल, अबू धाबी में इमर्सिव डेस्टिनेशन और अनुभवों के अग्रणी निर्माता के साथ साझेदारी में आयोजित किया जा रहा है।

आईफा फेस्टिवल 2024 का समापन रविवार, 29 सितंबर को आईफा रॉक्स के साथ होगा – एक आकर्षक, केवल आमंत्रण-आधारित कार्यक्रम जिसे जीवंत और प्रतिभाशाली जोड़ी सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक बनर्जी द्वारा स्टाइलिश तरीके से होस्ट किया जाएगा।

सिद्धांत ने आईफा रॉक्स की मेजबानी करने के लिए जताई खुशी

सिद्धांत चतुर्वेदी, जिन्होंने गली बॉय में एमसी शेर की भूमिका के लिए आईफा अवार्ड्स 2020 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता, उन्होंने आईफा अवार्ड्स के 24वें संस्करण में आईफा रॉक्स की मेजबानी करने के बारे में अपनी उत्तेजना शेयर की। उन्होंने कहा, “मैं भारतीय सिनेमा के दुनिया के सबसे बड़े उत्सव, अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार में आईफा रॉक्स की मेजबानी करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं, एक ऐसा मंच जो मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है। एमसी शेर के लिए 2020 में यहां सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीतना मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण क्षण था, और अब आईफा रॉक्स होस्ट के रूप में वापस आना एक पूर्ण चक्र में आने जैसा लगता है। मैं IIFA के मंच पर जोश और जुनून लाने के लिए उत्सुक हूं, और मैं इस अविश्वसनीय अनुभव को एक बार फिर से अद्भुत वैश्विक IIFA परिवार के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

Siddhant Chaturvedi

Kangana Ranaut ने Emergency पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के बाद जताया गुस्सा, बोलीं- ‘आज मैं सभी की पसंदीदा निशाना…’ – India News

अभिषेक बनर्जी ने भी अपनी उत्तेजना की व्यक्त

अभिनेता और कास्टिंग निर्देशक अभिषेक बनर्जी ने रविवार, 29 सितंबर को IIFA रॉक्स की मेजबानी के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए कहा, “मेरा IIFA सफर असाधारण से कम नहीं रहा है। एक अभिनेता और कास्टिंग निर्देशक के रूप में, भारतीय सिनेमा के भव्य समारोह में स्टारडम के इस शानदार प्रदर्शन का हिस्सा बनना बेहद फायदेमंद है। IIFA केवल भारतीय सिनेमा की कलात्मकता का सम्मान नहीं करता है। यह पूरे उद्योग को एक साथ लाकर वास्तव में एक विशेष और जादुई अनुभव बनाता है। मैं 29 सितंबर को IIFA रॉक्स की मेजबानी करते हुए IIFA परिवार में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हूं, IIFA विरासत का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हूं, जहां यात्रा गंतव्य की तरह ही समृद्ध है। इस सितंबर में यास आइलैंड, अबू धाबी में मिलते हैं!”

Abhishek Banerjee

Uorfi Javed के साथ 15 साल के लड़के ने सरेआम की ऐसी हरकत, आग बबूला हुई एक्ट्रेस बोली- ‘उसे मुक्का मारना चाहती थी’ – India News

क्या होगा IIFA रॉक्स 2024 में खास?

IIFA रॉक्स- IIFA महोत्सव का रोमांचक समापन संगीत, ग्लैमर और स्टार पावर के शानदार प्रदर्शन का वादा करता है, जो उद्योग की सबसे प्रसिद्ध प्रतिभाओं को एक साथ लाता है। यह एक वैश्विक सांस्कृतिक घटना के रूप में IIFA की स्थिति की पुष्टि करते हुए अविस्मरणीय क्षण प्रदान करने के लिए तैयार है, जो भारतीय सिनेमा को परिभाषित करने वाली कलात्मकता और नवाचार का जश्न मनाता है। IIFA रॉक्स भारतीय सिनेमा के अग्रदूतों को भी सम्मानित करेगा, तकनीकी पुरस्कारों के साथ जादू के पीछे की महारत को उजागर करेगा, जो अबू धाबी के यास द्वीप में IIFA के भव्य आयोजन का एक आदर्श समापन समारोह होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT