होम / Siddhartha-Kriti रोमांटिक फिल्म में साथ करेंगे काम, जाने फिल्म की पूरी अपडेट – Indianews

Siddhartha-Kriti रोमांटिक फिल्म में साथ करेंगे काम, जाने फिल्म की पूरी अपडेट – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 18, 2024, 9:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Siddhartha-Kriti: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को आखिरी बार योद्धा में देखा गया था और तब से फैंस उनकी अगली फिल्म के बारे में जानने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि वह स्पाइडर नामक एक प्रोजेक्ट पर काम करेंगे, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि कुछ और ही मामला पक रहा है। चर्चा के मुताबिक, सिद्धार्थ अगली बार कृति सेनन के साथ एक रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे।

  • सिद्धार्थ-​​कृति साथ करेंगे काम
  • इस फिल्म में आएंगे नजर
  • फिल्म को लेकर अपडेट आई सामने

सिद्धार्थ-​​कृति एक प्रेम कहानी में साथ करेंगे काम?

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बॉलीवुड के उन एक्टर में से एक हैं जिन्होंने रोमांटिक और एक्शन दोनों फिल्मों में खुद को साबित किया है। वहीं कृति सेनन ने भी हर तरह के रोल करके अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है। वास्तव में, 2024 की शुरुआत में, उन्होंने शाहिद कपूर के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया नामक एक सफल रोमांटिक कॉमेडी की थी।

मीडिया की रिपोर्ट से पता चलता है कि सिद्धार्थ और कृति मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित एक प्रेम कहानी के लिए टीम बना रहे हैं। हालांकि अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है, लेकिन इन दोनों को बड़े पर्दे पर एक-दूसरे के साथ रोमांस करते देखना रोमांचक होगा। कथित तौर पर, सिद्धार्थ ने मुराद खेतानी द्वारा निर्मित एक देसी मास एक्शन एंटरटेनर भी साइन किया है। Siddhartha-Kriti

Karan-Shahrukh के बीच है समलैंगिक संबंध! इस तमिल गायिका के दावे से हिला इंटरनेट

योद्धा की ओटीटी रिलीज

इस बीच, सिद्धार्थ की नई फिल्म, योद्धा, जिसमें उनके साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना थीं, ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू की। अभिनेता ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर लिया और फिल्म का पोस्टर शेयर किया। बड़ी खबर की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा है, “जब खतरा करीब आता है, तो साहस ऊंचा उठता है। अभी देखें।” योद्धा का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने संयुक्त रूप से किया है और इसका निर्माण करण जौहर ने किया है।

प्रोड्यूसर Ritesh Sidhwani की मां का हुआ निधन, इन सितारों ने दी श्रद्धांजली – Indianews

कृति सेनन का वर्क फ्रंट Siddhartha-Kriti

शाहिद कपूर के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और तब्बू और करीना कपूर खान के साथ क्रू जैसी दो बैक-टू-बैक सफल फिल्मों के बाद, कृति सेनन के पास एक और दिलचस्प फिल्म है। आठ साल बाद वह दिलवाले की सह-कलाकार काजोल के साथ दो पत्ती में नजर आएंगी।

Nuclear Force: उत्तर कोरिया बढ़ा रहा परमाणु शक्ति का उत्पादन, रिपोर्ट में दावा-indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT