होम / Sidharth Birthday:सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर वायरल हुआ पुराना वीडियो, मां से जोड़ी की थी बात

Sidharth Birthday:सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर वायरल हुआ पुराना वीडियो, मां से जोड़ी की थी बात

Simran Singh • LAST UPDATED : December 12, 2023, 10:23 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Sidharth Birthday, दिल्ली: दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला 2019 में बिग बॉस 13 में नजर आए थे। जिसे बाद उनका नाम हर घर में गुजने लगा। दर्शकों के इस प्यार की वजह से एक्टर ने शो के साथ लाखों दिलों को भी जीता। वहीं आज सिद्धार्थ का 43वां जन्मदिन है। इस दौरान उनका एक इंटरव्यू सामने आया हैजिसमें वह अपनी मां रीता शुक्ला के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने साझा किया था कि बिग बॉस करते समय वह उनके साथ रहने को कितना मिस करते थे और कहा था कि यह ‘शो का सबसे कठिन हिस्सा था।’

इस तारीख को किया अलविदा

बता दें कि सिद्धार्थ का 2 सितंबर 2021 को निधन हुआ था। वहीं पुराने इंटरव्यू की एक तस्वीरों के साथ पोस्ट साझा की गई, जहां दिवंगत एक्टर ने अपनी मां के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने लिखा, “मैंने उनसे कई महीनों तक बात नहीं की। मुझे पता है कि 39 साल की उम्र में यह कहना अच्छा नहीं लगता- लेकिन उनसे दूर रहना शो का सबसे कठिन हिस्सा था। इसलिए, जब मुझे एक पत्र मिला वह सेट पर थी, मैं बैठा और उसकी आवाज़ में इसे पढ़ा – ऐसा लगा जैसे वह मेरे ठीक बगल में थी और वह पत्र उसका एक टुकड़ा था।

उन्होंने आगे कहा, “हर बार जब वह मुझसे कहती है कि उसे मुझ पर गर्व है, तो मैं धरती पर सबसे खुश आदमी की तरह महसूस करता हूं, क्योंकि मैं उसके चेहरे पर मुस्कान लाने में सक्षम था; एक महिला जो मेरे लिए सब कुछ मायने रखती है। आज भी, वह मेरी एंकर है।” और मुझे अपनी दैनिक सलाह देने से कभी नहीं चूकतीं – जब मैंने अंततः उन्हें तीन महीनों के लंबे समय के बाद सेट पर देखा, तो पहली बात जो उन्होंने मुझसे कही वह थी हर समय शॉर्ट्स पहनना बंद करना और एक जोड़ी जींस पहनना!’

इस तरह हुई थी करियर की शुरुआत

सिद्धार्थ ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो बाबुल का आंगन छूटे ना से की थी। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में को-एक्टर का किरदार निभाते हुए की, जिसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट ने एक्टिंग की थी। बिग बॉस के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला की नजदीकियां शहनाज गिल से हो गईं। उन्होंने कभी भी एक साथ होने की बात को नहीं काबुला था। सिद्धार्थ की मृत्यु के बाद, शहनाज़ ने तू यहीं है नामक एक का वीडियो उनको श्रद्धांजलि देने के लिए भी शेयर किया था। जो उनके फैंस को काफी पसंद आया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT