होम / Kiara की वजह से जा सकती थी Sidharth Malhotra की जान! फैन ने किया था ब्लैकमेल

Kiara की वजह से जा सकती थी Sidharth Malhotra की जान! फैन ने किया था ब्लैकमेल

Babli • LAST UPDATED : July 3, 2024, 1:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra and Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के एक फैन को अभिनेता के एक फैन पेज ने ब्लैकमेल किया और ₹50 लाख ठगे है। एक्स पर बात करते हुए, मीनू नाम के व्यक्ति ने कहा कि सिद्धार्थ के एक फैन पेज ने उनकी पत्नी-अभिनेत्री कियारा आडवाणी पर उन्हें नुकसान पहुँचाने का आरोप लगाया है। कई ट्वीट में मीनू ने खुद का परिचय देते हुए इस घटना के साथ-साथ ठगी करने वाले व्यक्ति के साथ चैट भी शेयर किए है।

  • सिद्धार्थ के फैन से हुई लाखों की ठगी
  • फैन को बताया गया कि सिद्धार्थ की जान का खतरा
  • कियारा और धर्मा ने सिद्धार्थ को धमकाया

रिहाना के बाद ये हॉलीवुड सिंगर्स Anant-Radhika की शादी में करेंगे परफॉर्म! संगीत सेरेमनी में दिखाएंगे दोनों की लव स्टारी

सिद्धार्थ के फैन से हुई लाखों की ठगी

एक्स यूजर @desi_girl334 ने नोट शेयर करते हुए लिखा, “प्रिय @sidmalhotra और सभी सिडियंस, मेरा नाम मीनू वासुदेवन है, जो यूएसए से है। एडमिन अलीज़ा और हुस्ना परवीन, @sidmalhotra.updates के बारे में एक गंभीर घटना हुई है, जिसके बारे में आप सभी को पता होना चाहिए। अक्टूबर 2023 से दिसंबर 2023 के बीच, उन्होंने मुझसे 50 लाख रुपये चुराए। 18-24 अक्टूबर 2023 के बीच, उन्होंने यूके में मेरी दोस्त मारिया से 10.5K रुपये चुराए। अस्वीकरण: इस दौरान की कुछ चैट और सबूत हटा दिए गए हैं। हालांकि, मेरे पास सबूत के तौर पर कुछ अहम चीजें हैं।”

फैन को बताया गया कि सिद्धार्थ की जान का खतरा

वहीं साझा किए गए गए ट्वीट में लिखा था, “अलीज़ा ने मुझे झूठी कहानियाँ सुनाईं: कियारा की वजह से सिड की जान को खतरा था। शेरशाह के दौरान उसके यौन संबंधों को ठुकराने के बाद उसने उसके परिवार को मारने की धमकी देकर उसे शादी करने के लिए मजबूर किया। साथ ही, उसने अपने गुंडों, करण जौहर, शशांक खेतान, अपूर्व मेहता और मनीष मल्होत्रा ​​के साथ मिलकर उसका शारीरिक, यौन और आर्थिक शोषण किया। इसके अलावा, उसने उनके और अपने सभी अन्य सह-कलाकारों के साथ मिलकर उसे धोखा दिया और उस पर काला जादू किया।”

रिहाना के बाद ये हॉलीवुड सिंगर्स Anant-Radhika की शादी में करेंगे परफॉर्म! संगीत सेरेमनी में दिखाएंगे दोनों की लव स्टारी

कियारा और धर्मा ने सिद्धार्थ को धमकाया

इसके साथ ही एक दूसरी ट्वीट में लिखा, “इसके अलावा, उसने और धर्मा क्रू ने उसके बैंक खाते पर पूरा नियंत्रण कर लिया और धमकी दी कि अगर उसने उन्हें अपना बैंक पासवर्ड और चेकबुक नहीं दी तो वे उसके परिवार को मार देंगे। अलीजा ने मुझसे ‘सिड को बचाने’ में मदद करने के लिए कहा। मैंने ऐसा किया और अलीजा ने मुझे सिड की नकली पीआर टीम के सदस्य दीपक दुबे (@magical_master_of_mumbai) से मिलवाया। बदले में, उसने मुझे कियारा की टीम की एक मुखबिर राधिका (@sidharthdefender) से मिलवाया। वे मुझे सिड और कियारा की हर हरकत के बारे में अंदरूनी जानकारी देते थे,”


अपने अगले एक ट्वीट में मीनू ने यह भी ट्वीट किया, “मैंने अंदरूनी जानकारी पाने और सिड से बात करने के लिए उन्हें साप्ताहिक शुल्क का भुगतान किया। साथ ही, मैंने सिड के लिए 3 गिफ्ट हैम्पर्स खरीदे, जो मुझे पता चला कि फ़ोटोशॉप किए गए थे। इसके अलावा, सिड को मौत या यातना से बचाने के लिए खर्च किए गए। इस सब के कारण 50 लाख का नुकसान हुआ।”

Best Pakistani Films: हर भारतीयों को जरूर देखनी चाहिए पाकिस्तान की ये 10 शानदार फिल्में

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant-Radhika के ग्रैंड संगीत सेरेमनी से इनसाइड झलकियां आई सामने, वेन्यू को फूलों और खूबसूरत रोशनी से सजाया
पालतू कुत्ते की चमक गई किस्मत, गले में खरीदकर पहना दी 2.5 लाख की चेन
रुद्राक्ष की माला धारण करने के बाद इन 5 बातों का रखें खास ध्यान, नहीं तो फायदे के जगह उठाने पड़ जायेंगे नुकसान!
Sonakshi Sinha ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, शादी के बाद जहीर इकबाल संग अस्पताल जाने पर तोड़ी चुप्पी
Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स
Shani Dev: शनि देव की कृपा चाहिए तो बरसात में करें इन चीजों का दान, होगी सभी मनोकामना पूरी
क्या जानते हैं आखिर क्यों काला है भगवान विष्णु का वर्ण, महाभारत में खुद हनुमान ने बताई थी इसकी वजह!
ADVERTISEMENT