होम / Sidharth Malhotra ने अपना परफेक्ट फ्लाइट व्यू की दिखाई झलक, पत्नी Kiara Advani की सोते हुए फोटो की शेयर -Indianews

Sidharth Malhotra ने अपना परफेक्ट फ्लाइट व्यू की दिखाई झलक, पत्नी Kiara Advani की सोते हुए फोटो की शेयर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 29, 2024, 7:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra and Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बी-टाउन के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं। साल 2023 में शादी के बंधन में बंधने वाले लवबर्ड्स अपने फैंस के लिए रिलेशनशिप गोल्स सेट करते रहते हैं। सिद्धार्थ और कियारा अक्सर एक साथ ट्रिप करते हैं और उनकी तस्वीरें तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। अब एक बार फिर एक्टर सिद्धार्थ ने अपनी हवाई यात्रा से अपनी पत्नी और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की एक झलक शेयर की है। इस तस्वीर को देख सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने सीन से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फ्लाइट में अपनी पत्नी कियारा की दिखाई झलक

आपको बता दें कि बुधवार, 29 मई 2024 को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर कियारा और अपनी फ्लाइट जर्नी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेता की इंस्टाग्राम स्टोरी में उनकी पत्नी की एक तस्वीर है, जो उड़ान के दौरान झपकी ले रहीं है। खिड़की से बादल छाए हुए आकाश को भी देखा जा सकता है। सिद्धार्थ द्वारा ली गई तस्वीर में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रहीं हैं। यात्री सीट पर कियारा के बगल में बैठे मल्होत्रा ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “क्या नजारा है।” उन्होंने इसमें एक स्लीपिंग और रेड हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किया है।

बेटे Junaid Khan की महाराज का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी होने पर परिवार ने लुटाया प्यार, मां रीना और बहन इरा ने किया रिएक्ट- India News

सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी कियारा संग यात्रा करते तस्वीरें की पोस्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी उड़ान यात्रा की अन्य झलकियां भी पोस्ट कीं। उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में वो फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पर इंतजार करते नजर आ रहें हैं। सिद्धार्थ ने अपनी स्टोरी में लिखा, “चुलिंग” (चिलिंग)।

Sidharth Malhotra and Kiara Advani

IMDb की दशक की 100 सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली लिस्ट जारी, Deepika Padukone पहले नंबर पर, शाहरुख-सुशांत टॉप 10 में शामिल- India News

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म योद्धा में दिखाई दिए थे। सिद्धार्थ ने इसमें एक सेना के जवान और योद्धा टास्क फोर्स के सदस्य अरुण कत्याल की भूमिका निभाई थी। वहीं, कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार सत्यप्रेम की कथा (2023) में काम किया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन भी थे। अब इसके बाद कियारा साल 2019 में आई फिल्म वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। साथ ही उनके पास राम चरण के साथ गेम चेंजर और रणवीर सिंह के साथ डॉन 3 भी शामिल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT