होम / नागरिक कर्तव्य पूरा करने के लिए तैयार हैं Sidharth Malhotra, लोकसभा चुनाव 2024 में वोट डालने के लिए दिल्ली रवाना हुए एक्टर -Indianews

नागरिक कर्तव्य पूरा करने के लिए तैयार हैं Sidharth Malhotra, लोकसभा चुनाव 2024 में वोट डालने के लिए दिल्ली रवाना हुए एक्टर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 25, 2024, 1:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra off to Delhi to Vote in Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड हार्टथ्रोब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) सबसे हैंडसम और आकर्षक अभिनेताओं में से एक हैं और अपनी फिल्मों की सीरीज के साथ वह अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहें हैं। अपने ऑन-स्क्रीन कामों के अलावा एक्टर एक जिम्मेदार नागरिक भी हैं। दरअसल, अभिनेता को हवाई अड्डे पर देखा गया। बताया गया कि वो चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में मतदान करने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा वोट डालने के लिए दिल्ली रवाना

आपको बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को आज यानी 25 मई को पहले हवाई अड्डे पर देखा गया। दरअसल, चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 में अपना वोट डालने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान मल्होत्रा नीले रंग की जैकेट और बेज पैंट के साथ सफेद टी-शर्ट में डैपर लग रहे थे।

Kartik-Karan के बीच मनमुटाव पर Janhvi Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, दोस्ताना 2 पर लगी रोक का भी किया खुलासा – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ मल्होत्रा का वर्कफ्रंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार योद्धा में दिशा पटानी और राशी खन्ना के साथ देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। इसके अलावा एक रिपोर्ट में बताया गया कि सिद्धार्थ कृति सेनन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस रोमांटिक कॉमेडी का निर्देशन तुषार जलोटा करेंगे, जिन्हें दासवी के लिए जाना जाता है।

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani ने हनीमून से खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, फिजी में मोनोकिनी पहने दिखीं एक्ट्रेस – India News

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिर काम करेंगी कियारा आडवाणी

फ्रांस के कान्स में अपने समय के दौरान फिल्म कम्पैनियन के साथ हाल ही में बातचीत में, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने पर चर्चा की। उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि शेरशाह ने हमें एक जोड़े के रूप में बहुत प्यार दिया। इसलिए एक निश्चित उत्साह है, और लोग हमें एक साथ देखना चाहते हैं।” बता दें कि कियारा राजनीतिक एक्शन थ्रिलर गेम चेंजर, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के वॉर 2 और फरहान अख्तर की डॉन 3 में नजर आएंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT