होम / वैलेंटाइन वीक में Sidharth Malhotra-Kiara Advani का वीडियो हुआ वायरल, पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट के बाद एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

वैलेंटाइन वीक में Sidharth Malhotra-Kiara Advani का वीडियो हुआ वायरल, पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट के बाद एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 12, 2024, 4:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra and Kiara Advani: बॉलीवुड की शेरशाह जोड़ी यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बी टाउन के पावर कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के हिंदी फिल्म के इंडस्ट्री के बेहद के रोमांटिक कपल हैं। रील लाइफ में इनकी जोड़ी हिट है, तो रियल लाइफ में सुपरहिट है। अब वैलेंटाइन वीक के बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।

सिद्धार्थ-कियारा का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। अब एयरपोर्ट पर इस कपल को स्पॉट किया गया है। पैपराजी ने सोमवार, 12 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एयरपोर्ट से निकलते हुए नजर आ रहें हैं।

इस वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा बाहर निकलकर सीधा अपनी कार की ओर बढ़े। इस दौरान पैपराजी की भीड़ देखकर सिद्धार्थ ने कियारा का हाथ पकड़कर उन्हें भीड़ में संभाला और कार में बिठाया और बाद में खुद जाकर बैठे। एक्टर के फैंस को पत्नी के लिए उनका ये प्रोटेक्टिव बिहेवियर बेहद पसंद आ रहा है। इसके साथ ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

साल 2023 में सिद्धार्थ-कियारा की हुई थी रॉयल वेडिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी फिल्म शेरशाह के सेट पर शुरू हुई थी। सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। सिद्धार्थ और कियारा ने वेडिंग के लिए वैलेंटाइन वीक चुना। 7 फरवरी को कपल ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग की। सिद्धार्थ और कियारा की सेरेमनी को बेहद प्राइवेट रखा गया था, जहां परिवार के अलावा बॉलीवुड के गिनती के मेहमान पहुंचे थे।

वेडिंग के बाद कपल ने मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में सबसे ज्यादा चर्चा उनके वेडिंग वीडियो ने बटोरी थी। दोनों के फैंस को ये बेहद पसंद आया था।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ileana D’Cruz ने अपने काम को लेकर किया खुलासा, इंडस्ट्री में हक मिलने पर कही ये बात -Indianews
Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का चौथा विकेट गिरा, अभिषेक पोरेल 18 रन बनाकर आउट
Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
ADVERTISEMENT