होम / Sidharth Malhotra ने कैप्टन विक्रम बत्रा को उनकी 50वीं जयंती पर दी श्रद्धांजलि, ‘शेरशाह’ के लिए कही ये बात

Sidharth Malhotra ने कैप्टन विक्रम बत्रा को उनकी 50वीं जयंती पर दी श्रद्धांजलि, ‘शेरशाह’ के लिए कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 9, 2024, 3:42 pm IST

Sidharth Malhotra Post on Captain Vikram Batra 50th Birth Anniversary

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra Post on Captain Vikram Batra 50th Birth Anniversary: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​ने बायोग्राफिकल ड्रामा ‘शेरशाह’ (Shershaah) में शानदार अभिनय किया, जिसमें उन्होंने कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) (पीवीसी) की भूमिका निभाई। उनकी जयंती पर, अभिनेता ने शहीद को श्रद्धांजलि दी। अभिनेता ने ‘असली शेरशाह’ को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की और एक छोटा सा नोट भी लिखा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने असली शेरशाह की 50वीं जयंती पर किया पोस्ट

आपको बता दें कि सोमवार, 9 सितंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की 50वीं जयंती के अवसर पर एक भावपूर्ण कैप्शन के साथ एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की। शेयर की गई तस्वीर में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को कैप्टन की प्रतिमा के सामने खड़े होकर सम्मान में हाथ जोड़ते देखा जा सकता है।

Deepika Padukone के पहले बच्चे की झलक आई सामने? अस्पताल में गोद में लिए नई तस्वीरें हुई वायरल  – India News

श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अभिनेता ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी), असली शेरशाह को उनकी 50वीं जयंती पर याद करते हुए। मैं आभारी हूं कि मुझे उन्हें पर्दे पर चित्रित करने का सौभाग्य मिला। उनकी बहादुरी और जज्बा हम सभी को प्रेरित करता रहता है।” बता दें कि कैप्टन विक्रम बत्रा एक भारतीय सेना अधिकारी थे, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध में देश के लिए लड़ाई लड़ी और अपनी जान गंवा दी। शहीद को मरणोपरांत सर्वोच्च भारतीय सैन्य सम्मान परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। बाद में, सिद्धार्थ अभिनीत शेरशाह ने उनके जीवन को दर्शाया।

Sidharth Malhotra Post

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया था कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की मुख्य भूमिका निभाकर बहुत प्यार पाया। इस बायोग्राफिकल ड्रामा में भारतीय सेना और शहीद विक्रम बत्रा के जीवन के एक बहादुर अध्याय को दिखाया गया, जो पीढ़ियों के लिए प्रेरणा रहें हैं। बता दें कि विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की पहली ऑन-स्क्रीन जोड़ी भी थी। कैमरे के सामने दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी, जो कैमरे के पीछे भी देखने को मिली। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी और बाद में शादी कर ली।

लंदन में क्वालिटी टाइम बिताते दिखें Anushka Sharma-Virat Kohli, बेबी अकाय की दिखी पहली झलक, देखें वीडियो – India News

सिद्धार्थ मल्होत्रा का वर्कफ्रंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार एरियल एक्शन हाईजैक ड्रामा योद्धा में देखा गया था। अभिनेता सैफ अली खान के साथ रेस 4 की कास्ट का नेतृत्व करने के लिए बातचीत कर रहें हैं। वो इन दिनों कई स्क्रिप्ट पर भी विचार कर रहे हैं, जिसमें एक एक्शन फिल्म और एक प्रेम कहानी शामिल है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Saharsa Crime: चलती गाड़ी में किया नाबालिग का सामूहिक दुष्कर्म, जानें खबर
Bihar Weather: इन जिलों में मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट किया जारी, जानें डिटेल में
नवंबर में दिल्ली में विधानसभा चुनाव कराना नामुमकिन, जानिए नियम और क्यों अटक रहा है मामला?
अखिलेश, खरगे और केजरीवाल से लेकर राष्ट्रपति मुर्मू तक…, जानें पक्ष-विपक्ष के किन-किन नेताओं ने PM Modi को दी जन्मदिन की बधाई
Delhi Crime News: दिल्ली में जन्मदिन पर मातम, नाले में गिरने से युवक की मौत
DDA Sports Complees: दिल्लीवासियों के लिए बड़ा तोहफा, एक मेंबरशिप से सभी खेल परिसरों की सुविधाएं
मैं उनका इंतजार करती रहूंगी! तलाक के बाद PM मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने कह दी ये बात
ADVERTISEMENT