होम / Sidharth Malhotra ने बाइसेप्स फ्लेक्स करते तस्वीर की शेयर, लेकिन Kiara Advani को फैंस देने लगे ऐसे रिएक्शन -IndiaNews

Sidharth Malhotra ने बाइसेप्स फ्लेक्स करते तस्वीर की शेयर, लेकिन Kiara Advani को फैंस देने लगे ऐसे रिएक्शन -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 12, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra and Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बी टाउन के एक्टर्स में से एक वास्तव में देखने में काफी हॉट है। एक्टर अपने लुक से अपने सभी फैंस को अवाक करने में कभी असफल नहीं होते हैं। बता दें कि आज सुबह, योद्धा स्टार ने हमारे फीड्स को एक तस्वीर शेयर की है, जिसने न केवल अपनी सभी फीमेल फैंस को डोलिंग किया, बल्कि सभी प्रमुख मध्य सप्ताह की प्रेरणा भी दी। इस पर गश खाने के अलावा, फैंस ने उनकी पत्नी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को एक भाग्यशाली लड़की भी कहा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की नई तस्वीर

आपको बता दें कि अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी बल्क-अप बाहों को फ्लॉन्ट करते हुए एक नई तस्वीर साझा की। तस्वीर में, उन्हें काले शॉर्ट्स के ऊपर नीले रंग की बनियान पहने देखा जा सकता है। अपने चेहरे पर एक गहन नज़र के साथ, उन्होंने अपनी हथेलियों को जोड़कर अपनी बाहों को निचली स्थिति में रखा है और वह अपने बाइसेप्स को फ्लेक्स कर रहे हैं। वास्तव में, यह देखने लायक दृश्य है।

Richa Chadha ने टॉक्सिक को-स्टार्स के लिए लिखा क्रिप्टिक नोट, नेटिज़ेंस ने कहा- कहीं शर्मिन सहगल…. ? – India News

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “हजी, लेकिन कभी आलसी नहीं।” जिस क्षण उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया तो फैंस ने इस पर कमेंट कर अपने रिएक्शन देने लगे और दोनों पर प्यार की बौछार भी की। एक फैन ने उनकी पत्नी कियारा आडवाणी को लकी बताया। फैन ने लिखा, ‘हाय कियारा आडवाणी कितनी लकी है, सुबह सुबह इतना हॉट व्यू देखने मिलता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा का वर्कफ्रंट

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाले अभिनेता को आखिरी बार दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ योद्धा में देखा गया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई।

अम्मी जीनत हुसैन का 90वां जन्मदिन मनाने के लिए Aamir Khan ने की खास प्लानिंग, इस जगह होगा भव्य समारोह – India News

कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

कियारा आडवाणी की किटी में कुछ रोमांचक फिल्में हैं। हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि वह डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ प्रमुख महिला होंगी। डॉन यूनिवर्स में निर्माताओं द्वारा एक भव्य घोषणा के साथ अभिनेत्री का स्वागत किया गया। कथित तौर पर, उनके पास वॉर 2 भी है, जिसमें ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर एक साथ आएंगे। यह भी ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित एक गहन एक्शन फिल्म है। हालांकि आधिकारिक घोषणा का अभी इंतजार है। उनके पास राम चरण के साथ गेम चेंजर भी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT