होम / गलियां की खोज में निकले Sidharth Malhotra, तस्वीर पर पत्नी Kiara Advani ने दिया ये रिएक्शन, देखें पोस्ट -IndiaNews

गलियां की खोज में निकले Sidharth Malhotra, तस्वीर पर पत्नी Kiara Advani ने दिया ये रिएक्शन, देखें पोस्ट -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 20, 2024, 2:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani and Sidharth Malhotra Photos: साल 2014 की फिल्म एक विलेन सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्मोग्राफी में एक विशेष स्थान रखती है और मधुर गीत विशेष रूप से गलियां, आज तक फैंस पसंद करते हैं। सिद्धार्थ ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ ही वो ‘गलियां’ की खोज करते नजर आए, जिस पर उनकी पत्नी व एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही सिद्धार्थ के फैंस ने भी तस्वीर पर कमेंट कर रहें हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तेरी गलियां से शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि आज यानी 20 जून, 2024 को एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ एक बेज जैकेट और मैचिंग पैंट में डैपर लग रहे है। साथ ही वो एक संकरी गली के बीच खड़े नजर आ रहें हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ सिद्धार्थ ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “एक्सप्लोरिंग तेरी गलियां!” एक विलेन से अपने गाने का संदर्भ देते हुए। उन्होंने बैकग्राउंड में अंकित तिवारी द्वारा गाए गए ट्रैक के ऑडियो का भी इस्तेमाल किया है।

Ali Fazal ने अपनी मां की डेथ एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल नोट, पत्नी Richa Chadha के लिए भी कही ये खूबसूरत बात- India News

सिद्धार्थ की तेरी गलियां तस्वीर पर कियारा का आया ये रिएक्शन

अब सिद्धार्थ की पत्नी कियारा आडवाणी ने एक लाइक ड्रॉप करने के लिए दिल के आइकन को छूकर तस्वीर के लिए अपने प्यार का प्रदर्शन किया है। सिड और कियारा अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपनी प्रशंसा और समर्थन व्यक्त करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

सिद्धार्थ की तेरी गलियां फोटो पर फैंस ने दिए रिएक्शन

फैंस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के पोस्ट पर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘जब आप गीत को गंभीरता से लेते हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस फिल्म के गाने उफ्फ।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ओम्ड्स व्हाट ए इत्तेफाक, मैंने अभी-अभी एक विलेन देखना खत्म किया और आपका पोस्ट डब्ल्यू गलियां गाना देखा।’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘यह आदमी निश्चित रूप से पीछे की ओर बूढ़ा हो रहा है।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं अपनी आँखें नहीं हटा सकता।’

Kalki 2898 AD: प्रेग्नेंट Deepika Padukone का हाथ पकड़े मदद करते दिखे Amitabh Bachchan, देखें वायरल वीडियो- India News

सिद्धार्थ मल्होत्रा का वर्कफ्रंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार बड़े पर्दे पर योद्धा में राशी खन्ना और दिशा पटानी के साथ देखा गया था। यह फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT