होम / Sidharth Shukla Death Anniversary: क्या हुआ था उस रात सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पहले? आखिरी पलों में चेहरा देखने को तरस गईं थीं शहनाज गिल

Sidharth Shukla Death Anniversary: क्या हुआ था उस रात सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पहले? आखिरी पलों में चेहरा देखने को तरस गईं थीं शहनाज गिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 2, 2024, 7:03 pm IST

Sidharth Shukla Death Anniversary

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बॉलीवुड फिल्मों से लेकर कई टीवी शोज तक में नजर आए थे। लेकिन सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतकर लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। फिर एक दिन उनकी अचानक मौत की खबर सामने आई, जिसने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। दरअसल, सिद्धार्थ का 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक से निधन हो गया। आज तक एक्टर के फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पाते हैं कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं हैं।

इस दुखद खबर आने के बाद कई सवाल भी उठे थे। ऐसी भी खबरें आई थीं कि एक्टर ने ड्रग्स लिए थे, जिसकी ओवरडोज की वजह से उनकी मौत हो गई। लेकिन सच कुछ और ही था।

क्या हुआ था उस रात सिद्धार्थ के निधन से पहले?

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात को सिद्धार्थ अपने दिनभर के काम निपटाकर अपने कमरे में सोने चले गए। जिसके बाद सुबह करीब साढ़े तीन बजे उन्हें सीने में दर्द महसूस होने लगा। तब एक्टर ने पीने के लिए ठंडा पानी मांगा। इसके बाद उन्हें नींद आ गई। फिर अचानक कुछ देर बाद सिद्धार्थ का दर्द बढ़ गया। तब उनके परिवार ने आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाया गया। लेकिन जब तक डॉक्टर घर आए, तब तक एक्टर बेहोश हो चुके थे।

सालों बाद Honey Singh को अपने इन तीन सुपरहिट गानों के लिए हुआ पछतावा, ‘अब तक की सबसे बड़ी बेवकूफी’ दिया करार

जब डॉक्टर ने आकर सिद्धार्थ शुक्ला का चेकअप किया और उनकी नब्ज देखी तो उन्होंने एक्टर को अस्पताल ले जाने की सलाह दी। इसके तुरंत बाद सिद्धार्थ शुक्ला को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद कई तरह की खबरें सामने आईं कि एक्टर ने दवाओं का ओवरडोज ले लिया था। इसी वजह से उनकी मौत हो गई। लेकिन सिद्धार्थ के परिवार ने सभी खबरों को खारिज कर दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला संग शादी करने वाली थीं शहनाज गिल

आपको बता दें कि सिद्धार्थ की मौत के बाद उनके परिवार के साथ-साथ बिग बॉस 13 में एक्टर के करीब आईं शहनाज गिल का भी बुरा हाल हो गया था। आसिम रियाज भी सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। श्मशान घाट पर शहनाज गिल की हालत देखकर आसिम रियाज भी काफी परेशान दिखे। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पूरी तरह से टूट गई थीं। एक्ट्रेस काफी दिनों तक सदमे में थीं।

सलमान खान के बाद सिंगर AP Dhillon के घर के बाहर हुई फायरिंग, गैंगस्टर बोला- अपनी हद में रहो वरना…

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अफेयर था। दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद जब सलमान खान,शहनाज गिल से मिले तो वो भी दुनिया के सामने अपने आंसू नहीं रोक पाए और भाईजान भी सिद्धार्थ को याद कर भावुक हो गए थे।

बिग बॉस जीतने के बाद किए थे कई म्यूजिक एल्बम

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस जीतने के बाद कई म्यूजिक एल्बम किए। इसके अलावा वो वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में भी नजर आए। आज एक्टर की पुण्यतिथि पर फैंस उन्हें खूब याद कर रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT