होम / Sidhartha Mallya ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ रचाई शादी, गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ लिए सात फेरे -IndiaNews

Sidhartha Mallya ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ रचाई शादी, गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ लिए सात फेरे -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 24, 2024, 10:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sidhartha Mallya Wedding: विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने 22 जून, 2024 को अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन से शादी की है। इस जोड़े ने पहली बार ईसाई रीति-रिवाज से शादी रचाई थी, जहां दूल्हे ने हरे रंग के कोट के साथ काली पैंट और बो टाई में थे वहीं, उनकी दुल्हन एक सफेद रंग की बॉडी-हगिंग गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक पर चार चांद लगाने के लिए जैस्मीन ने अपने लुक के साथ पारदर्शी घूंघट लिया हुआ था।

  • सिद्धार्थ माल्या ने हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी 
  • गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ लिए सात फेरे
  • बेटे सिद्धार्थ माल्या की शादी में दिखे विजय माल्या

Sonakshi-Zaheer के रिसेप्शन में बधाई देने पहुंचे सलमान खान, फैंस को आई रज्जो-चुलबुल पांडे की याद -IndiaNews

सिद्धार्थ माल्या ने हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी

विजय माल्या के हर्टफोर्डशायर एस्टेट में हुई अपनी सफेद शादी के बाद, सिद्धार्थ और जैस्मीन ने उसी जगह पर हिंदू रीति-रिवाजों से शादी रचाई है। समारोह के लिए, दुल्हन ने गुलाबी और लाल रंग के रंगों में एक शाही, भारी कढ़ाई वाला लहंगा और चोली चुना पहना था, जिसे उसने कम से कम आभूषणों के साथ पहना था। दूसरी ओर, दूल्हे ने काले रंग का कुर्ता-पायजामा चुना।

Sidhartha Mallya Wedding
Sidhartha Mallya Wedding

सिद्धार्थ और जैस्मीन की हिंदू शादी के मंडप को रोशनी और फूलों की सजावट से खूबसूरती से सजाया गया था। एक वीडियो में, दो पंडित भी जोड़े की शादी की तैयारी करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा, जोड़े की हिंदू शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमान भारतीय आउटफिट में दिखाई दिए।

Sidhartha Mallya Wedding,
Sidhartha Mallya Wedding,

शादी से पहले की रस्मों के दौरान भावुक हुई Sonakshi Sinha, देखें वीडियो -IndiaNews

बेटे सिद्धार्थ माल्या की शादी में दिखे विजय माल्या

9,000 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी के आरोप के बाद देश छोड़कर भाग गए भारतीय शराब कारोबारी विजय माल्या भी अपने बेटे की शादी में देखे गए। बता दे की व्यवसायी 2016 में भारत से भाग गए थे और तब से यूके में रह रहे हैं। विजय माल्या को उनके बेटे के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया, जब वह बाद वाले के गाल पर प्यार से चुम्बन देने की कोशिश कर रहे थे।

हनी सिंह के अंग्रेजी बीट और शाहरुख के छैय्या छैय्या पर जमकर थिरके Sonakshi-Zaheer, देखें वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT