होम / Kamal Haasan को ऑन-स्क्रीन गुरु हैं मानते हैं सिलंबरासन टीआर, इंडियन 2 इवेंट में कही ये बात -IndiaNews

Kamal Haasan को ऑन-स्क्रीन गुरु हैं मानते हैं सिलंबरासन टीआर, इंडियन 2 इवेंट में कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 2:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kamal Haasan: इंडियन 2 की टीम ने 1996 की फिल्म के शंकर की सीक्वल के ऑडियो लॉन्च के लिए चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में एक कार्यक्रम आयोजित किया हैं। इस इवेंट में शंकर, कमल हासन, अनिरुद्ध रविचंदर, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल के साथ-साथ सिलंबरासन टीआर, लोकेश कनगराज, नेल्सन दिलीपकुमार, बॉबी सिम्हा और ब्रह्मानंदम भी मौजूद थे। बता दें की कमल हासन और सिलंबरासन उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने इस कार्यक्रम में अपने भाषणों से ध्यान आकर्षित किया। जहां कमल हासन ने राजनीति के अलावा इंडियन 2 के बारे में विस्तार से बताया, वहीं सिलंबरासन ने मोस्ट अवेटेड सीक्वल के बारे में अपनी उत्सुकता साझा की और कमल को अपना ‘गुरु’ बताया।

  • ‘हर कोई आपका सगा है’
  • ऐसा दिन क्यों नहीं आना चाहिए
  • ‘कमल सर मेरे ऑन-स्क्रीन गुरु हैं’

Imtiaz Ali: इम्तियाज इस भूतिया बंगले में किसका करते थे इंतजार? इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा-IndiaNews

‘हर कोई आपका सगा है’

कमल ने ऑडियो लॉन्च के दौरान जोशीला भाषण दिया और इंडियन 2 और इंडियन 3 के बारे में बात की। अपनी बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, “मैं एक तमिलियन और एक भारतीय हूं; यही मेरी पहचान है और यही आपकी भी पहचान है। द हिंदू ने उनके हवाले से कहा, “सीक्वल के पीछे यही अवधारणा है,” उन्होंने आगे कहा, “फूट डालो और राज करो एक ब्रिटिश अवधारणा है। यह तब कारगर रही क्योंकि उनके पास वापस जाने के लिए एक घर था। यह अब कारगर नहीं होगा। मुझे आश्चर्य है कि आज जो लोग ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं, वे कहां जाएंगे?”

Shanaya Kapoor ने शेयर की खास तस्वीर, दोस्तों के साथ इस तरह लिया प्री-वेडिंग का मजा – IndiaNews

ऐसा दिन क्यों नहीं आना चाहिए

उन्होंने यह भी बताया कि उनका सपना है कि एक दिन कोई तमिल देश पर शासन करेगा और भारत की एकता की रक्षा करेगा, जिस पर उन्हें गर्व है। उन्होंने कहा, “यथुम ऊरे, यावरुम केलिर। हम अपने राज्य में आए लोगों को जीवन देने के लिए जाने जाते हैं। ऐसा दिन क्यों नहीं आना चाहिए जब कोई तमिल देश पर शासन करे? यह मेरा देश है, और हमें इसके भीतर एकता की रक्षा करनी चाहिए।”

Vedang Raina के 24वे जन्मदिन पर ख़ुशी कपूर ने लुटाया प्यार, तस्वीर शेयर कर दी बधाई -IndiaNews

‘कमल सर मेरे ऑन-स्क्रीन गुरु हैं’

सिलंबरासन ने ऑडियो लॉन्च पर कमल के बारे में बात की, उन्होंने बताया कि वे सीक्वल देखने के लिए कितने उत्साहित हैं और कैसे एक्टर ने उन्हें सालों तक प्रेरित किया। उसी बारें में खुलकर बातचीत में एक्टर ने कहा, “मैं अभी कमल सर के साथ ठग लाइफ की शूटिंग करके आया हूँ। मुझे लगता है कि इंडियन ने हिट होने के लिए कमर्शियल फॉर्मूला का इस्तेमाल किया है। मैंने इसे कितनी बार देखा है, इसकी गिनती ही नहीं कर सकता, मैं सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।”

उन्होंने आगे कहा, “अगर अप्पा (अभिनेता-निर्देशक टी राजेंद्र) कैमरे के पीछे मेरे गुरु हैं, तो कमल सर स्क्रीन पर भी वही हैं। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं उनके साथ काम करने को लेकर कितना उत्साहित हूँ। अब हर कोई पैन-इंडिया फिल्मों के बारे में बात कर रहा है, लेकिन उन्होंने कई भाषाओं में काम किया है, इससे पहले कि यह चलन में आए। इंडियन उनके लिए एक उपयुक्त शीर्षक है।”

Arjun kapoor के साथ डेटिंग की अफवाहों से परेशान हुई Kusha Kapila, मां को लेकर कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT