होम / मां संग लालबाग गणपति पंडाल पहुंची एक्ट्रेस, बाउंसर ने की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया बवाल

मां संग लालबाग गणपति पंडाल पहुंची एक्ट्रेस, बाउंसर ने की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया बवाल

Babli • LAST UPDATED : September 13, 2024, 10:31 am IST

Simran Budharup (सिमरन बुधरूप)

India News (इंडिया न्यूज़), Simran Budharup At Lalbaug Ganpati Pandal: टेलीविजन एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप, जिन्हें शो पांड्या स्टोर में उनकी किरदार के लिए जाना जाता है, ने हाल ही में मुंबई के लालबागचा राजा पंडाल में अपनी यात्रा के दौरान हुई एक परेशान करने वाली घटना को साझा किया। अपनी मां के साथ आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल गई सिमरन ने इंस्टाग्राम पर इस दर्दनाक अनुभव को साझा किया, जिसने उन्हें हैरान और निराश कर दिया।

  • सिमरन बुधरूप ने दिखाया वीडियो
  • एक व्यक्ति ने मेरी मां का फोन छीन लिया
  • एक्ट्रेस ने लगाई कर्मचारियों को फटकार

Vastu Shastra: घर के गेट पर गलती से भी न रखें ये चीजें, उलटे पैर लौट जाएंगी मां लक्ष्मी

सिमरन बुधरूप ने दिखाया वीडियो

सिमरन ने अपने पोस्ट में बताया कि कैसे उनके दर्शन के दौरान चीजें बदतर हो गईं। एक्ट्रेस ने कहा, जब वह कतार में थीं, तो उनकी मां, जो उनके पीछे खड़ी थीं, ने अपने फोन से उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। हालांकि, एक कर्मचारी ने उनकी मां के हाथ से फोन छीन लिया और जब उन्होंने उसे वापस लेने की कोशिश की, तो कर्मचारी ने उन्हें धक्का दे दिया। सिमरन ने दावा किया कि विवाद के दौरान उनके साथ ‘बदतमीजी’ की गई।

सिमरन ने इंस्टाग्राम पर घटना का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक महिला बाउंसर से लड़ती हुई दिखाई दे रही है, जबकि उसकी मां उसे दूर खींचने की कोशिश कर रही है।

Malaika Arora के पिता के निधन से टूटा Kareena का दिल, बेस्टफ्रेंड के लिए दे डाली कुर्बानी?

एक व्यक्ति ने मेरी मां का फोन छीन लिया

निराशा व्यक्त करते हुए सिमरन ने लिखा, “लालबाग चा राजा दर्शन में वास्तव में निराशाजनक अनुभव। आज, मैं अपनी मां के साथ आशीर्वाद लेने के लिए लालबाग चा राजा गई, लेकिन कर्मचारियों के अस्वीकार्य व्यवहार ने हमारे अनुभव को खराब कर दिया। संगठन के एक व्यक्ति ने मेरी मां का फोन छीन लिया, जब वह तस्वीर क्लिक कर रही थी (वह मेरे पीछे कतार में थी, ऐसा नहीं था कि वह कोई अतिरिक्त समय ले रही थी क्योंकि दर्शन के लिए मेरी बारी थी), और जब उसने इसे वापस लेने की कोशिश की, तो उसने उसे धक्का दे दिया। मैंने बीच में बोला, और बाउंसरों ने मेरे साथ बदसलूकी की, जब मैंने उनके इस व्यवहार को रिकॉर्ड करना शुरू किया तो उन्होंने मेरा फोन भी छीनने की कोशिश की (यह इस वीडियो में है जहां मैं चिल्ला रही हूं ‘मत करो! क्या कर रहे हो आप)’। जब उन्हें पता चला कि मैं एक एक्ट्रेस हूं, तभी वे पीछे हटे।”

सिमरन ने यह भी कहा कि यह घटना जागरूकता और जवाबदेही की आवश्यकता को उजागर करती है।

होम लोन में समझदार लोग अपनाते हैं ये कमाल की तरकीब, ब्याज समेत वापस मिलता है पूरा पैसा!

एक्ट्रेस ने लगाई कर्मचारियों को फटकार

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा “लोग अच्छे इरादे से ऐसी जगहों पर जाते हैं, सकारात्मकता और आशीर्वाद की तलाश में। इसके बजाय, हमें आक्रामकता और अनादर का सामना करना पड़ा। मैं समझती हूँ कि भीड़ को संभालना चुनौतीपूर्ण है, लेकिन कर्मचारियों की जिम्मेदारी है कि वे बिना दुर्व्यवहार किए या भक्तों को नुकसान पहुँचाए व्यवस्था बनाए रखें। मैं इस मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए इसे साझा कर रही हूँ और आशा करती हूँ कि यह आयोजकों और कर्मचारियों के लिए आगंतुकों के साथ सम्मान और गरिमा के साथ व्यवहार करने के लिए एक चेतावनी के रूप में काम करेगा। आइए हम सभी के लिए एक सुरक्षित, अधिक सकारात्मक वातावरण बनाने के लिए मिलकर काम करें।”

सिर्फ ये एक काम और हाथ में होगा Ayushman Card, बस ये डॉक्यूमेंट जरूर रखें साथ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT