होम / Singham Again: आलिया और जान्हवी ने भी किया दीपिका पादुकोण के इस लुक पर रिएक्ट, कही ये बात

Singham Again: आलिया और जान्हवी ने भी किया दीपिका पादुकोण के इस लुक पर रिएक्ट, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : October 15, 2023, 2:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Singham Again , दिल्ली: पुलिस जगत की फिल्म सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण के फस्ट लुक ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है, जिसमें रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म में पुलिस अधिकारी शक्ति शेट्टी का किरदार दिखाया गया है। इस शक्तिशाली और भयंकर लुक ने कई बॉलीवुड हस्तियों से प्रशंसा बटोरी है। आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने दीपिका के गहन और मनमोहक लुक की तारीफ करते हुए अपनी रिएक्शन साझा किए हैं।

आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर ने दीपिका के लुक पर किया रिएक्ट

रविवार, 15 अक्टूबर को दीपिका पादुकोण ने मोस्ट अवेटिड फिल्म सिंघम अगेन से अपने फर्स्ट लुक की तस्वीरें साझा कीं। जिसे देख आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर अपने आप को रिएक्ट करने से नहीं रोक पाई। आलिया ने कमेंट में आग इमोजी का उपयोग करके अपना उत्साह व्यक्त किया, जबकि जान्हवी ने आग और हाथ उठाने वाले इमोजी दोनों का इस्तेमाल किया।

Pic Courtesy: Deepika Padukone Instagram

इन एक्ट्रेस ने भी किया रिएक्ट

कियारा आडवाणी, कृति सेनन, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, मलायका अरोड़ा, फिल्म निर्माता करण जौहर और दीपिका के फाइटर सह-कलाकार ऋतिक रोशन सहित अन्य बॉलीवुड सितारों को दीपिका की पोस्ट पसंद आई। दीपिका के लुक के बारे में रोहित शेट्टी की पोस्ट के नीचे, जैकलीन फर्नांडीज ने भी रिएक्ट किया हैं, जबकि पूजा हेगड़े ने लिखा, “शेट्टट्टट्टय्य पावर्र्र्र।”

Pic Courtesy: Rohit Shetty Instagram

सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण

तस्वीर में दीपिका एक खतरनाक अवतार में नजर आ रही हैं, जो घायल लुक में अपने दुश्मन पर बंदूक ताने हुए हैं और बैकग्राउंड में एक जलती हुई इमारत नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए निर्देशक रोहित शेट्टी ने कैप्शन में दीपिका के किरदार के बारे में बताते हुए लिखा, ‘नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी…मिलिए हमारे पुलिस जगत के सबसे क्रूर और हिंसक अधिकारी से…शक्ति शेट्टी…मेरी लेडी सिंघम से’ … दीपिका पादुकोण ।”

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT