होम / बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -IndiaNews

बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 26, 2024, 4:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor Midnight Birthday Celebration: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज यानी 26 जून को अपना जन्मदिन मना रहें हैं। इस मौके पर वो पार्टी के मूड में नजर आ रहें हैं। अभिनेता ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इस खास दिन का जश्न मनाया। हमने देखा कि वरुण धवन, जान्हवी कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स उनके साथ जश्न मनाने के लिए उनके घर पहुंचे। अब अपने भाई के जन्मदिन की पोस्ट में अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने केक काटने का एक इनसाइड वीडियो शेयर किया है।

बहन अंशुला ने अर्जुन कपूर को दी जन्मदिन की बधाई

आपको बता दें कि एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अंशुला कपूर ने कैप्शन में लिखा, “मेरे नंबर वन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मेरे सबसे कट्टर रक्षक, मेरे पहले बदमाश, मेरे पहले कुश्ती साथी, मेरे सबसे जोरदार चीयरलीडर, मेरे सभी सपनों को पूरा करने वाले.. सबसे बड़े दिल वाले आदमी.. इस साल मेरी आपके लिए यही कामना है कि आप खुद पर और अपनी क्षमता पर भरोसा करना कभी बंद न करें और फिर से उठ खड़े हों, आपका जीवन वह सब बन जाए जो आप बनने का सपना देखते हैं, आपकी चिंताएँ कम हो जाएँ, आपकी हँसी ज़ोरदार हो जाए, आपकी मुस्कान बड़ी हो जाए और आपको कभी भी अपनी क्षमता से ज़्यादा बोझ न उठाना पड़े।”

गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश – India News

इसके आगे उन्होंने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि आपके अंदर की आग कभी बुझे नहीं, बल्कि आपको आगे बढ़ने की ताकत दे। मुझे उदाहरण देकर यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि एक दयालु इंसान होने का क्या मतलब है। मुझे जिस तरह से प्यार करते हैं, उसके लिए धन्यवाद। मुझे हमेशा अपने सपनों का पीछा करने की अनुमति देने के लिए, मेरा साथ देने और जब मुझे लगता है कि मैं डूब रहा हूँ, तब मुझे बचाए रखने के लिए धन्यवाद.. आप सबसे अच्छे से भी अच्छे के हकदार हैं, सारी खुशियाँ और सारा प्यार जो आपका दिल उठा सकता है! अनंत तक प्यार करता हूँ @arjunkapoor”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT