होम / स्नेहल राय की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, ड्राइवर की समझदारी ने एक्ट्रेस की ऐसे बचाई जान

स्नेहल राय की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, ड्राइवर की समझदारी ने एक्ट्रेस की ऐसे बचाई जान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 10, 2023, 4:59 pm IST
स्नेहल राय की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, ड्राइवर की समझदारी ने एक्ट्रेस की ऐसे बचाई जान

Snehal Rai Car Accident

India News (इंडिया न्यूज़), Snehal Rai Car Accident, मुंबई: टीवी एक्ट्रेस स्नेहल राय (Snehal Rai) से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। बताया गया कि उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। दरअसल, ‘इश्क का रंग सफेद’ सीरियल में नजर आईं स्नेहल की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। जब वो पुणे की तरफ जा रही थीं, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में उनकी गाड़ी बुरी तरह क्रैश हो गई। गाड़ी का बम्पर और मडगार्ड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। लेकिन, ड्राइवर की समझदारी से एक्ट्रेस पूरी तरह सुरक्षित हैं। स्नेहल को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

ड्राइवर की समझदारी ने एक्ट्रेस की बचाई जान

आपको बता दें कि स्नेहल राय टीवी की काफी फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई शोज में काम किया है। एक्ट्रेस के साथ आज शनिवार 10 जून को कार एक्सीडेंट की खबर सामने आई हैं। सौभाग्य से एक्ट्रेस गंभीर रूप से घायल नहीं हुई हैं। उनके ड्राइवर और उन्हें कार से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

बताया गया कि गाड़ी का ड्राइवर कार को ऐसी जगह मोड़ ले गया, जहां कार पलटने का खतरा कम था। इस हादसे के बाद जब स्नेहल ने मुआवजे के लिए ट्रक के मालिक से संपर्क किया, तो ट्रक मालिक ने न केवल उन्हें धमकी दी बल्कि किसी भी मुआवजे से इंकार कर दिया और फरार हो गया।

स्नेहल राय ने दी हादसे की जानकारी बताया

इस हादसे के बाद एक्ट्रेस स्नेहल राय ने तुरंत वहां के नजदीकी पुलिस स्टेशन को फोन किया और पुलिस मौके पर पहुंची थी। इस घटना के बारे में बात करते हुए स्नेहल ने एक मीडिया पोर्टल को बताया, “मैं समझ नहीं पा रही थी आखिर ये सब क्यों हो रहा था। अचानक कहीं से एक ट्रक ने मेरी कार को टक्कर मार दी। मेरे ड्राइवर का धन्यवाद। उसने मेरी जान बचाई। हमने पुलिस स्टेशन को फोन किया और पुलिस 10 मिनट में पहुंच गई। मैं काफी घबरा गई थी।”

ट्रक चालक के खिलाफ नहीं करवाई FIR

इसके आगे स्नेहल राय ने ये भी बताया कि उन्होंने कोई FIR दर्ज नहीं करावाई है क्योंकि ट्रक चालक भाग गया था और उसके पास वाहन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस भयानक घटना ने उसे पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है। स्नेहल राय को मामूली चोट आने पर अस्पताल से इलाज करवाया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT