होम / पति लिया तो क्या…, Kritika Malik ने पायल मलिक संग नोक-झोक का हैरान करने वाला किस्से का किया खुलासा

पति लिया तो क्या…, Kritika Malik ने पायल मलिक संग नोक-झोक का हैरान करने वाला किस्से का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2024, 9:13 pm IST

Kritika and Payal Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Armaan-Kritika and Payal Malik: अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियाँ, पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) रियलिटी शो, बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में भाग लेने के बाद से ही काफी चर्चा में हैं। जहाँ पायल एक हफ़्ते बाद घर से बाहर हो गई, वहीं कृतिका और अरमान अभी भी शो में हैं और अपने पावर-पैक गेमप्ले से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। शो के नए प्रोमो में, कृतिका को अपने व्लॉगिंग सीक्रेट्स और सौतन पायल मलिक के साथ अपनी स्क्रिप्टेड नोक-झोंक शेयर करते हुए देखा गया।

कृतिका मलिक ने व्लॉगिंग के अपने टिप्स और ट्रिक्स किए शेयर

आपको बता दें कि शो के लेटेस्ट प्रोमो में साई केतन कृतिका मलिक से पूछते हैं कि उन्होंने अपना व्लॉग कितने घंटे शूट किया। जिस पर उत्साहित कृतिका ने बताया कि यह सुबह से शाम तक चलता है। कृतिका ने आगे बताया कि वो क्लिप कैसे काटती हैं और एक उदाहरण दिया कि अगर उनकी बेटी अपने भाई के बाल खींचती है, तो वो उसे रोकने के लिए कहेंगी, लेकिन शीर्षक होगा, “तुबा ने धो डाला दोनो भाईयो को। तुबा करती है घर में हंगामा।”

बेटे संग सर्बिया के एडवेंचर थीम पार्क से Natasa Stankovic ने शेयर की खूबसूरत फोटो, एक्स पति Hardik Pandya ने किया रिएक्ट – India News

इसके बाद में कृतिका ने अपनी सौतन पायल के साथ अपनी स्क्रिप्टेड नोंक-झोक का खुलासा किया और बताया कि वो पूरे एपिसोड को कैसे कैप्शन देंगे। कृतिका ने आगे कहा, “मैं किचन में काम कर रही हूं। पायल कह रही है, ‘गोलू सब्जी मैं बनाऊंगी।’ कृतिका- ‘पायल तेरेको समझ नहीं आता क्या सब्जी मैं बनूंगी हमेंशा तेरी चलेगी क्या इस घर में।’ पायल- ‘है तूने शादी किया, तूने पति भी तो लिया मेरा।’ कृतिका- ‘पति लिया तो क्या होगा तेरी चलेगी।’ ये होगा पायल ने करा गोलू पे हमला।”

Bigg Boss OTT 3: मेकर्स ने Armaan-Kritika Malik के फर्जी इंटिमेट वीडियो के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, साइबर क्राइम में दर्ज कराई शिकायत – India News

पायल मलिक ने अरमान मलिक से अलग होने की कही बात

जबकि कृतिका और अरमान शो में अपने समय का आनंद ले रहें हैं। पायल अपने व्लॉग में अपना दृष्टिकोण शेयर कर रहीं हैं। पिछले हफ़्ते पायल मलिक ने बहुत नफ़रत और ट्रोलिंग का सामना करने के बाद अरमान के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने की इच्छा के बारे में बात की। पायल ने YouTube पर अपने वीडियो में खुलासा किया कि वो अरमान के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर देंगी। उन्होंने कहा कि वो अलग हो जाएंगे क्योंकि किसी को भी यह पसंद नहीं है कि दोनों महिलाएं एक पति के साथ खुशी से रह सकें। पायल ने आगे खुलासा किया कि अरमान और कृतिका के शो से बाहर आने के बाद, वो एक निर्णय लेंगी और अलग हो जाएँगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT