होम / यूरोप में रोमांटिक छुट्टियां मना रहे हैं Sobhita Dhulipala और Naga Chaitanya? -IndiaNews

यूरोप में रोमांटिक छुट्टियां मना रहे हैं Sobhita Dhulipala और Naga Chaitanya? -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 3:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sobhita Dhulipala and Naga Chaitanya: साउथ स्टार नागा चैतन्य अपने रिश्ते को लेकर खबरों में बने रहते हैं। अब हाल ही में रिपोर्ट के अनुसार, एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है जिसमें नागा चैतन्य और सोभिता को यूरोप में एक साथ देखा गया है, जहाँ दोनों को अन्य पर्यटकों के साथ वाइन-टेस्टिंग गतिविधि में शामिल होते हुए देखा गया था।

  • सोभिता का जन्मदिन मनाने पहुंचे नागा चैतन्य
  • यूरोप में रोमांटिक छुट्टियां मना रहे हैं चैतन्य-सोभिता

Sanjeeda Shaikh के साथ नाइट क्लब में हुई थी घिनौनी हरकत, काली रात का बताया सच – IndiaNews

सोभिता का जन्मदिन मनाने पहुंचे नागा चैतन्य

अटकलें लगाई जा रही हैं कि नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला, सोभिता का 32वाँ जन्मदिन मनाने के लिए यूरोप गए थे, जो 31 मई, 2024 को था। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, सोभिता कान्स 2024 में भाग लेने के बाद, नागा चैतन्य से मिलने के लिए सीधे हैदराबाद चली गईं और फिर अपनी आगामी परियोजनाओं को पूरा करने के लिए मुंबई वापस आ गईं।

हालाँकि, दोनों सितारों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन ये अफ़वाहें किसी तरह से स्पष्ट रूप से बताती हैं कि दोनों सितारों के बीच कुछ ऐसा है जिसका अभी तक दोनों ने खुलासा नहीं किया है।

Kamal Haasan को ऑन-स्क्रीन गुरु हैं मानते हैं सिलंबरासन टीआर, इंडियन 2 इवेंट में कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT