होम / Sohail Khan-Seema Sajdeh के बेटे Yohan ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, AbRam भी हुए शामिल – IndiaNews

Sohail Khan-Seema Sajdeh के बेटे Yohan ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, AbRam भी हुए शामिल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 21, 2024, 2:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yohan Birthday: सोहेल खान और सीमा सजदेह के बेटे योहान 16 जून, 2024 को एक साल के हो गए। अपने बेटे के जन्मदिन पर, खान ने अपने युवा दोस्तों और परिवार के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। अब, योहान के अनोखे जन्मदिन समारोह का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान के बेटे अबराम खान सहित अन्य लोग शामिल हुए।

  • योहान ने सेलिब्रेट किया जन्मदिन
  • अबराम खान हुए शामिल

योहान के बर्थडे में अबराम खान हुए शामिल

सोहेल खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें सीमा सजदेह, उनके बड़े बेटे निर्वाण, शाहरुख खान के बेटे अबराम खान और अमृता अरोड़ा के बेटे के साथ अपने बेटे योहान का जन्मदिन मनाते देखा जा सकता है। वीडियो में खान परिवार को फुटबॉल मैच खेलते हुए अपने नन्हे के खास दिन के लिए जश्न मनाते और केक बनाते हुए दिखाया गया है। सोहेल खान ने यह भी खुलासा किया कि वे हर साल योहान का जन्मदिन फुटबॉल खेल के साथ मनाते हैं।

Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग में Orry ने लगाई आग, इन कन्याओं के साथ की पार्टी – IndiaNews

खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई मेरे योदा, हर साल तुम्हारे जन्मदिन पर हम फुटबॉल मैच का खूब मजा लेते हैं, तुम मुझे जवां महसूस करवाते हो, लेकिन चोटिल भी करते हो, यह सोहेल खान है जो हैदराबाद में सेट से लंगड़ाते हुए रिपोर्टिंग कर रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sohail Khan (@sohailkhanofficial)

Bigg Boss OTT 3 के एक और कंटेस्टेंट की झलक आई सामने, फैंस लगा रहे अनुमान – IndiaNews

बेस्टीज के साथ योहान खान का जन्मदिन

इससे पहले 16 जून, 2024 को योहान के साथ शाहरुख खान के बेटे अबराम और अमृता अरोड़ा के बेटे को बर्थडे पार्टी में शामिल होने के बाद एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया था, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था। वीडियो में किंग खान के बेटे अबराम खान को अपने बेस्टी और सोहेल खान के बेटे योहान के जन्मदिन के जश्न में शामिल होते हुए दिखाया गया है। अबराम खान ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में बेहद प्यारे लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बड़ी खबर Dharmendra Pradhan: योग दिवस पर डीयू नहीं पहुंच पाएं शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, इस कारण किया कार्यक्रम रद्द-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT