होम / जिसे शादी के मंडप में छोड़ भागी थी Seema Sajdeh, तलाक के बाद फिर हुआ उससे प्यार, जानें कौन है नया बॉयफ्रेंड?

जिसे शादी के मंडप में छोड़ भागी थी Seema Sajdeh, तलाक के बाद फिर हुआ उससे प्यार, जानें कौन है नया बॉयफ्रेंड?

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 21, 2024, 4:23 pm IST
ADVERTISEMENT
जिसे शादी के मंडप में छोड़ भागी थी Seema Sajdeh, तलाक के बाद फिर हुआ उससे प्यार, जानें कौन है नया बॉयफ्रेंड?

Sohail Khan Ex Wife Seema Sajdeh Relationship

India News (इंडिया न्यूज), Sohail Khan Ex Wife Seema Sajdeh Relationship Confirms Being in a Relationship: बॉलीवुड कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के भाई और एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) ने हाल ही में शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करके काफी सुर्खियां बटोरी हैं। शो में चमक-दमक के पीछे की कुछ कहानियां सामने आती रहती हैं। वर्तमान में, अपने तीसरे सीजन में शो बॉलीवुड की पत्नियों महीप कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी और सीमा सजदेह के बारे में कुछ दिलचस्प अपडेट ला रहा है। पहले दो सीजन में, सजदेह को अभिनेता सोहेल खान से अपने तलाक के बारे में बात करते हुए देखा गया था। हालांकि, नए सीजन में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें एक बार फिर प्यार मिल गया है।

इससे भी ज़्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि सीमा सजदेह ने खुलासा किया कि वो अब अपने पूर्व मंगेतर को डेट कर रहीं हैं, जिसके साथ उनकी सगाई सोहेल खान के साथ भागने से पहले हुई थी।

सीमा सजदेह ने अपने पूर्व मंगेतर संग रिश्ते को किया कबूल

आपको बता दें कि नए सीज़न के अंतिम एपिसोड में, सीमा को अपने बड़े बेटे के आग्रह पर वापस बांद्रा जाते हुए देखा जाता है। जब वो अपने नए घर में चीज़ों को व्यवस्थित कर रही होती है, तो एक रहस्यमयी व्यक्ति उसके साथ आता हुआ दिखाई देता है। उसके आने से पहले सीमा सजदेह कहती है, “मैं किसी बहुत ख़ास व्यक्ति की प्रतीक्षा कर रही हूं। वो आने वाला है। वो मुझे सबसे बेहतर जानता है। अगर शहर में कोई हमें जानता है, तो वो सभी सीमा और विक्रम की कहानी जानते हैं।”

जिसका कुछ नहीं बिगाड़ सके Salman Khan, इस लॉरेंस बिश्नोई से बदला लेगा बाबा सिद्दीकी का बेटा, बताया प्लान? – India News

सीमा सजदेह आगे बताती हैं, “विक्रम वो है, जिससे मेरी सगाई सोहेल से मिलने से पहले हुई थी और अब हम यहां हैं। जीवन एक चक्र बन गया है।” फिर विक्रम आहूजा प्रवेश करते हैं और कहते हैं, “आप वास्तव में इसका आनंद ले रहें हैं।” इस पर सीमा जवाब देती हैं, “मुझे आपको धमकाना और आपको आदेश देना बहुत पसंद है।” सीमा फिर कैमरे से बात करती हैं और आगे कहती हैं, “यह अद्भुत लगता है। मैंने वास्तव में ऐसा होने की उम्मीद नहीं की थी। और मैं उन लड़कियों को यह बताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, जिन्हें मैं बेहद प्यार करती हूं। मेरा मतलब है, हे भगवान! क्या वो अपनी कुर्सियों से गिरने वाली हैं? और फिर से, मैं मनोरंजन, मनोरंजन, मनोरंजन हूं।”

कौन हैं विक्रम आहूजा?

दरअसल, सीमा और विक्रम बचपन के प्रेमी थे और 90 के दशक की शुरुआत में उनकी सगाई हुई थी। जब वो अभी भी सगाई कर रहे थे, सीमा को सोहेल खान से प्यार हो गया और दोनों ने 1998 में भागकर शादी कर ली। बता दें कि विक्रम आहूजा एक व्यवसायी हैं, और करोड़पति देवेंद्र आहूजा के बेटे हैं। वो 20वीं सेंचुरी फाइनेंस के एमडी और सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर रहें हैं। उल्लेखनीय रूप से, वो सनी देओल के बहनोई भी हैं, क्योंकि विक्रम की बहन तान्या की शादी सनी देओल से हुई है।

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की शादी की तैयारी हुई शुरू, होने वाली दुल्हन ने गोधूमा रायी पसुपु दंचतम समारोह की तस्वीरें की शेयर – India News

बता दें कि सीमा सजदेह और सोहेल खान ने 1998 में शादी की थी और उनके दो बेटे हैं, निरवान और योहान। दोनों ने अलग होने का फैसला किया और शादी के 25 साल बाद तलाक हो गया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT