होम / कभी फ्रांस तो कभी ग्रीस, अपने हनीमून को बेहद एन्जॉय कर रही हैं 'Arti Singh', देखे तस्वीरें-IndiaNews

कभी फ्रांस तो कभी ग्रीस, अपने हनीमून को बेहद एन्जॉय कर रही हैं 'Arti Singh', देखे तस्वीरें-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 15, 2024, 5:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arti Singh Latest Pictures: गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह अपनी मैरिड लाइफ का पूरा मजा ले रही हैं। शादी के बाद से ही आरती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी जिंदगी के हर पल की अपडेट साझा करती रहती हैं। वह अपना क्वालिटी टाइम अपने पति दीपक चौहान के साथ बिता रही हैं।

Arti Singh Latest Pictures

इन दिनों वह अपने हनीमून पर हैं और अपने रोमांटिक और खास पलों की झलकियां भी फैंस के साथ साझा कर रही हैं। हाल ही में आरती ने कई फोटो से बना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में आरती और दीपक रोमांस करते दिख रहे हैं और इसमें अलग-अलग लोकेशन की कई खूबसूरत तस्वीरें भी हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और तेजी से वायरल हो रहा है।

‘औरों में कहां दम था’ की कमाई को लेकर चिंता में पड़ गए थे ‘Ajay Devgn’, फिर डायरेक्टर ने की थी परेशानी दूर-IndiaNews

वायरल हो रहा हैं लेटेस्ट वीडियो

आरती सिंह अपने पति दीपक चौहान के साथ यूरोप की सैर पर गई हैं और वहां के अलग-अलग देशों में घूम रही हैं। उन्होंने समुद्र के किनारे, ग्रीक व्यूज के साथ और आइफिल टावर के सामने कई तस्वीरें क्लिक कराई हैं। किसी तस्वीर में वह अपने पति को गले लगाते दिख रही हैं, तो किसी में उन्हें किस कर रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह उनकी गोद में भी बैठी नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

 इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आरती सिंह ने कैप्शन में लिखा, “न जैसी मेरी मर्जी।” वीडियो के बैकग्राउंड में एक रोमांटिक गाना भी चल रहा है। यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस बेहद उत्साहित हो गए हैं और कपल की खूब तारीफें कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।” वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, “दोनों की जोड़ी सलामत रहे।” एक और फैन ने लिखा, “दोनों साथ में जम रहे हैं।”

Kalki 2898 AD से भैरव एंथम गाने का प्रोमो हुआ आउट, Prabhas-Diljit Dosanjh ने मचाया धमाल -IndiaNews

लेटेस्ट वीडियो में दिखे बेहद रोमांटिक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

 शादी को पूरे हुए 2 महीने

आरती ने 25 अप्रैल को मुंबई में बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी की। ‘बिग बॉस 13’ में चौथी रनरअप रहीं आरती सिंह आखिरी बार टीवी शो ‘श्रावणी’ में नजर आ रही थी। शादी के बाद एक्ट्रेस पति के साथ शानदार वक्त गुजार रही हैं। वह आज कल हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए पूरी तरह से सुहागन अवतार में नजर आती हैं। याद दिला दें, एक्ट्रेस बीबी हाउस में ही अपनी शादी के सपनों की बातें किया करती थीं। वह अपने सपनों के राजकुमार के बारे में बताती रहती थीं, जो अब उन्हें मिल गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT