होम / जहीर इकबाल के साथ अंतरधार्मिक शादी पर Sonakshi ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews

जहीर इकबाल के साथ अंतरधार्मिक शादी पर Sonakshi ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 26, 2024, 9:27 am IST
जहीर इकबाल के साथ अंतरधार्मिक शादी पर Sonakshi ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews

Sonakshi Sinha Interfaith Marriage

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi Sinha Interfaith Marriage: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इस समय अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए है। इस जोड़ी ने 23 जून, 2024 को अपनी शादी से पूरे देश को चौंका दिया, जिसके बाद एक रिसेप्शन हुआ। बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने से पहले सात साल तक डेट किया। जब से उन्होंने शादी की है, तब से इस जोड़े को सोशल मीडिया पर लोगों की तीखे रिएक्शन मिल रही है, और ऐसा लग रहा है कि सोनाक्षी ने आखिरकार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

  • सोनाक्षी और जहीर की शादी पर प्रसाद भट का इशारा
  • सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोल्स को दिया जोरदार जवाब

Sidhartha Mallya ने अपनी भारतीय शादी की तस्वीरें की शेयर, इस तरह के अंदाज में दिखी दुल्हन – IndiaNews

सोनाक्षी और जहीर की शादी पर प्रसाद भट का इशारा

25 जून, 2024 को, कैरिकेचर कलाकार, प्रसाद भट ने सोनाक्षी और जहीर की शादी के रिसेप्शन से एक एनिमेटेड तस्वीर साझा की। फोटो में, दोनों ने पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली उपस्थिति में अपनी सबसे चमकदार मुस्कान दिखाई। सोनाक्षी लाल साड़ी में सजी हुई थीं, वहीं ज़हीर क्रिम रंग की कढ़ाई वाली शेरवानी में शानदार दिख रहे थे। फ़ोटो शेयर करते हुए कलाकार ने लिखा, “प्यार सार्वभौमिक धर्म है। @aslisona @iamzahero को खुशहाल जीवन की शुभकामनाएँ।”

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

Prince-Yuvika बनने वाले है माता पिता, स्टाइलिस अंदाज में प्रेग्नेंसी की अनाउंस – IndiaNews

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोल्स को दिया जोरदार जवाब

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल वाकई स्वर्ग में बनी जोड़ी की तरह लग रहे थे, और इसमें कोई दो राय नहीं है। हालाँकि, नेटिज़ेंस ने उनकी अंतरधार्मिक शादी के लिए उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और उनके खास दिन को बर्बाद कर दिया। लेकिन ऐसा लग रहा है कि सोनाक्षी ने उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है जो सोशल मीडिया पर उनकी और ज़हीर की शादी को निशाना बना रहे हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर प्रसाद भट की पोस्ट पर रिएक्ट किया है जिसमें प्यार को सार्वभौमिक धर्म बताया गया था और लिखा, “सच्चे शब्द!! यह मनमोहक है! धन्यवाद।”

आपको अपना अहंकार छोड़ना होगा…,ब्रिजर्टन सीजन 3 में स्क्रीन टाइम पर Banita Sandhu ने तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT