होम / Sonakshi Sinha ने अनुष्का शर्मा का वेडिंग रिसेप्शन लुक किया कॉपी, रेड बनारसी साड़ी में सिंदूर लगाए आईं नजर -IndiaNews

Sonakshi Sinha ने अनुष्का शर्मा का वेडिंग रिसेप्शन लुक किया कॉपी, रेड बनारसी साड़ी में सिंदूर लगाए आईं नजर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 5:53 pm IST
Sonakshi Sinha ने अनुष्का शर्मा का वेडिंग रिसेप्शन लुक किया कॉपी, रेड बनारसी साड़ी में सिंदूर लगाए आईं नजर -IndiaNews

Sonakshi Sinha and Anushka Sharma

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Sindoor and Red Saree Reminds Us Anushka Sharma Wedding Reception: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर, 2017 को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ इटली में शादी की। उसी दिन से उनका पेस्टल वेडिंग लुक पूरे देश की दुल्हनों के लिए ट्रेंडसेटर बन गया। इसके साथ सब्यसाची साड़ी में उनके शाही रिसेप्शन लुक को भी कई अभिनेत्रियों और दुल्हनों ने कई बार दोहराया। अब, जब सोनाक्षी सिन्हा ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में शाही लाल लुक अपनाया, तो इसने हमें अनुष्का के समय की याद दिला दी।

अपने रिसेप्शन में सोनाक्षी रेड बनारसी साड़ी में लगीं खूबसूरत

अपने रिसेप्शन में पहली नज़र में, सोनाक्षी सिन्हा ने लाल रंग की बनारसी सिल्क ब्रोकेड साड़ी पहनी, जिसके साथ मैचिंग रंग का सिंपल ब्लाउज़ था। नई दुल्हन ने अपने लुक को हैवी ब्राइडल सेट और ग्लैमरस मेकअप के साथ पूरा किया, जिसमें बोल्ड विंग्ड आईज़, ब्लश और हाइलाइट किए गए गाल और सॉफ्ट पिंक रंग के होंठ शामिल थे। उन्होंने अपने लुक में चार चाँद लगाने के लिए गजरे से सजी एक अच्छी तरह से कंघी की हुई बन हेयरस्टाइल चुनी। इसके अलावा, उसकी सिंदूर भरी मांग, छोटी सी लाल बिंदी और लाल रंगे हाथ, जिसने हमें पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया।

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

भाई लव ने Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी में ना आने को लेकर तोड़ी चुप्पी, किया ये चौंकाने वाला खुलासा  – India News

अनुष्का शर्मा ने सब्यसाची के कलेक्शन से पहनी लाल बनारसी साड़ी

दिल्ली रिसेप्शन के लिए अनुष्का शर्मा के लुक की बात करें तो वो मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से लाल बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी साड़ी में गोल्डन मोटिफ्स और चौड़ी बॉर्डर थी, जिस पर जरदोजी की सजावट की गई थी। उन्होंने इसे सिंपल लाल ब्लाउज, एक बेहतरीन नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और लाल चूड़ियों के साथ पहना था। ग्लैमरस मेकअप, बोल्ड काजल-रिम वाली आंखें, लाल बिंदी, सॉफ्ट पिंक टोन लिपस्टिक और बीच से सिंदूर से सजी मांग ने उनके शाही लुक को पूरा किया।

Anushka Sharma and Virat Kohli

Kartik Aaryan ने चंदू चैंपियन की बॉक्स ऑफिस सफलता पर किया रिएक्ट, नेगेटिव बोलने वालों को दिया करारा जवाब- India News

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी की झलकियाँ

अपने घर पर आयोजित सिविल समारोह में सोनाक्षी सिन्हा ने फूलों की कढ़ाई वाली एक आकर्षक साड़ी पहनी थी। वह बिल्कुल अलौकिक लग रही थीं और उन्होंने अपने लुक को एक साधारण धारीदार ब्लाउज़ के साथ जोड़ा था। इसके अलावा, उन्होंने अपने लुक को और भी बेहतर बनाने के लिए कीमती रत्नों और मोतियों की बूंदों से जड़ा हुआ हार, मैचिंग स्टड इयररिंग्स और चूड़ियों का ढेर पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT