होम / Sonakshi Sinha ने अपने होने वाले दुल्हे ज़हीर संग लिव-इन की खबरों को किया खारिज, खुलासा कर कही यह बात -IndiaNews

Sonakshi Sinha ने अपने होने वाले दुल्हे ज़हीर संग लिव-इन की खबरों को किया खारिज, खुलासा कर कही यह बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 20, 2024, 7:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha on Rumours Living-In With Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा, संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में काम करने को लेकर खबरों में आईं। अब इसके बाद उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ उनकी शादी करने के खबरें हैं। इन सबके बीच, अफ़वाहें उड़ीं कि सोनाक्षी अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के घर से बहुत पहले ही चली गई थीं और अपने होने वाले पति के साथ रह रही थीं। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने ऐसी सभी अफ़वाहों को खारिज कर दिया है।

सोनाक्षी ने अपने बॉयफ्रेंड ज़हीर संग लिव-इन की खबरों को किया खारिज

हाल ही में एक इंटरव्यू में, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के घर से बाहर निकलने और अपने होने वाले पति ज़हीर इकबाल के साथ रहने की अफवाहों को खारिज कर दिया है। इस बातचीत के एक हिस्से के दौरान, जब शो के होस्ट ने उनसे पूछा, “अब जब आप अकेले रह रही हैं।” तो उन्होंने तुरंत उन्हें टोकते हुए पूछा, “आपको किसने बताया कि मैं अकेले रह रही हूँ?” तब होस्ट को यह कहते हुए सुना गया, “मुझे लगा कि आप अकेले रह रही हैं।” जिस पर, सोनाक्षी ने मज़ाक करते हुए कहा, “आपने सोचा। यही होता है जब लोग ऐसा सोचते हैं।”

अपने फिटनेस ट्रेनर को ऐसे परेशान करतीं हैं Alia Bhatt, जिम में पिलेट्स करते एक्ट्रेस की तस्वीर की शेयर – India News

सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा, “मैं अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहती हूँ। हाँ, मैंने एक घर खरीदा है, जो मेरा चिल पैड है। मैं वहाँ अपनी कार्य मीटिंग करती हूँ, मैं वहाँ अपनी शूटिंग करती हूँ, मैं वहाँ अपने कार्यक्रमों की तैयारी करती हूँ। और फिर मैं वहाँ अपना सारा काम निपटाती हूँ और घर वापस आकर सो जाती हूँ।”

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल रहते थे साथ?

इससे पहले, सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल के एक करीबी सूत्र ने रिपोर्ट में बताया था कि यह कपल पिछले दो सालों से साथ है। और कुछ समय पहले ही उन्होंने शादी करने का फैसला किया। सूत्र के अनुसार, यह कपल कुछ समय पहले ही एक साथ रहने लगा है और उन्हें अपने जीवन की इस नई यात्रा पर जाने के लिए अपने परिवारों का आशीर्वाद प्राप्त है।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती Deepika Padukone की इस ब्लैक ड्रेस की कीमत जान रह जाएंगे हैरान, जानें हील्स और जूलरी की कीमत- India News

सूत्र ने आगे कहा, “सोनाक्षी और ज़हीर कुछ समय पहले ही साथ रहने लगे हैं। जल्द ही दूल्हा-दुल्हन बनने वाले इस जोड़े को उनके परिवारों का आशीर्वाद मिल चुका है। शादी एक निजी समारोह होने जा रही है, जिसमें सिर्फ़ जोड़े के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। सोनाक्षी अपनी शादी से पहले इसकी ज़्यादा जानकारी नहीं देना चाहती हैं और इसे सिर्फ़ अपने करीबी लोगों तक ही सीमित रखना चाहती हैं। उनके कई अभिनेता दोस्त भी जोड़े के इस सबसे ख़ास दिन का हिस्सा बनने के लिए अपनी मौजूदगी दर्ज कराएँगे।”

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी की डिटेल्स

सूत्र के अनुसार, सोनाक्षी और ज़हीर की शादी की योजनाएँ रुकी हुई थीं क्योंकि अभिनेत्री के पिता चुनाव में बिजी थे। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टीएमसी के लिए चुनाव लड़कर अपनी सीट जीती थी। सूत्र ने बताया कि सोनाक्षी और ज़हीर की शादी 23 जून, 2024 को साउथ मुंबई के रेस्टोरेंट, बैस्टियन में होगी, जिसके बाद रात में रिसेप्शन पार्टी होगी। उससे पहले, 22 जून, 2024 को उनके पारिवारिक घर पर एक जश्न मनाया जाएगा, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup: तूफान के बीच बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया, उड़ाने रद्द और वापस लाने BCCI बना रहा ये प्लान
घर में लगा तो ली बजरंगबली की तस्वीर, लेकिन जान लीजिये सही दिशा नहीं तो उठाना पड़ जायेगा नुकसान
Retail Payment Platform: इन 4 आसियान देशों के क्रॉस बॉर्डर खुदरा भुगतान प्लेटफॉर्म बनाएगा भारत
शरीर में Cholesterol बढ़ने पर हाथ-पैरों में नजर आते हैं ये गंभीर लक्षण, गलती से भी ना करें नजरअंदाज
New Delhi: दिल्ली से नोएडा जाने वाले इन रास्तों पर थोड़ा संभलकर…वरना फंस सकते हैं लंबे जाम में, जानें क्यों
क्या आप भी सुबह उठने के लिए लगाते हैं एक से ज्यादा Alarm? जान लें इसके ये गंभीर नुकसान
Haryana: कांग्रेस नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला
ADVERTISEMENT