होम / हीरामंडी में पैसों के लिए लड़ पड़ी Sonakshi Sinha, फिल्म मे फीस को लेकर कही ये बात -Indianews

हीरामंडी में पैसों के लिए लड़ पड़ी Sonakshi Sinha, फिल्म मे फीस को लेकर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 15, 2024, 9:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha: हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में फरीदन के किरदार से सोनाक्षी सिन्हा अपने लाखों फैंस का दिल जीत रही हैं। संजय लीला भंसाली की डायरेक्टेड वेब शो ने प्रशंसा हासिल की है और अभी भी लगातार तारीफ बटोरना जारी रखा है। इस वेब शो की सफलता एक्ट्रेस दहाद की सफलता के ठीक बाद आई है। इन दो हिट फिल्मों के साथ, एक्ट्रेस ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित कर दी है और यह साफ कर दिया है कि वह यहीं टिकने के लिए आई है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, उन्होंने पुरुष और महिला एक्टर्स के बीच वेतन असमानता के बारे में बात की और इस लड़ाई को लड़ने की बात कही।

  • फिल्म मे फीस को लेकर कही ये बात
  • भंसाली से मिली तारीफ पर सोनाक्षी
  • इंडस्ट्री में महिलाओं फीस पर सोनाक्षी सिन्हा

Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews

इंडस्ट्री में महिलाओं फीस पर सोनाक्षी सिन्हा

अपने करियर के मौजूदा दौर के बारे में बात करते हुए, सोनाक्षी सिन्हा ने चुटकी लेते हुए कहा कि वह सबसे अच्छे दौर में हैं और वह उस तरह की किरदार निभा रही हैं जो वह हमेशा से करना चाहती थीं। लुटेरा एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह ऐसी किरदार कर रही हैं जो एक-दूसरे से अलग हैं और वह इसका आनंद ले रही हैं और इसका अधिकतम लाभ उठा रही हैं। लेकिन उसने यह भी कहा कि अच्छे समय में होने के बावजूद, वह अभी भी उस पैसे के लिए संघर्ष कर रही है जिसकी वह हकदार है।

अपनी बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, “यह आसान नहीं है और कभी-कभी यह सही नहीं लगता है। जब फिल्म मेकर आपसे संपर्क करते हैं, तो वे जानते हैं कि आप कुछ न कुछ सामने लेकर आते हैं। लेकिन जब पैसे की बातचीत की बात आती है, तो हर कोई चाहता है कि एक अभिनेत्री, विशेष रूप से, अपनी फीस कम कर दे, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि ऐसा क्यों होता है लेकिन यह एक ऐसी लड़ाई है जो उन्हें एक महिला के तौर पर लड़नी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, “वैसे भी हम बहुत सारी लड़ाइयाँ लड़ रहे हैं। इसलिए, पारिश्रमिक के लिए यह लड़ाई उनमें से एक है,”

Rakhi Sawant Hospitalized: बीमार हुई राखी सावंत, अस्पताल के बिस्तर पर लेटी दिखीं एक्ट्रेस -Indianews

भंसाली से मिली तारीफ पर सोनाक्षी

हाल ही में नेटफ्लिक्स के शेयर किए गए प्रमोशनल वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा से हीरामंडी के सेट पर मिली सबसे अच्छी तारीफ के बारे में पूछा गया। एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “सेट पर मिली सबसे अच्छी तारीफ संजय सर से थी। उन्होंने इन्हीं शब्दों में मुझे बताया कि मैं एक बेदाग क्षमता की कलाकार हूं और मुझे लगा कि मैं उसी वक्त बेहोश हो जाऊंगा।”

इसके अलावा, उनसे पूछा गया कि क्या हीरामंडी में कोई दूसरा किरदार है जिसे सोनाक्षी निभाना पसंद करेंगी। एक्ट्रेस ने एक सेकेंड में ही बिब्बो जान का नाम लिया और कहा, ”उन्हें बहुत अच्छा रोल मिला है।” बता दें कि वेब शो में बिब्बो जान की भूमिका अदिति राव हैदरी ने निभाई है।

Rashmika Mandanna ने PM Modi की तारीफों के बांधे पुल, भारत के विकास को लेकर कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT