होम / Sonakshi Sinha ने सेट से अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की दिखाई झलक, बर्थडे पर काम करने को लेकर किया पोस्ट -IndiaNews

Sonakshi Sinha ने सेट से अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की दिखाई झलक, बर्थडे पर काम करने को लेकर किया पोस्ट -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2024, 3:13 pm IST
Sonakshi Sinha ने सेट से अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की दिखाई झलक, बर्थडे पर काम करने को लेकर किया पोस्ट -IndiaNews

Sonakshi Sinha

India News (इंडिया न्यूज़), India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Birthday Celebration Photos: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को इंडस्ट्री में व्यापक रूप से सराहा जाता है। हाल ही में दिवा ने 2 जून, 2024 को अपना जन्मदिन मनाया, जिसमें मशहूर हस्तियों, दोस्तों, परिवार और फैंस से हार्दिक शुभकामनाएं और प्यार मिला। अब एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, सोनाक्षी ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने जन्मदिन पर क्या किया और यह इतना खास क्यों था।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने कामकाजी जन्मदिन की झलक की शेयर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने ऑन-सेट जन्मदिन समारोह से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की और कहा, “मैं आमतौर पर काम से छुट्टी लेती हूं और अपने जन्मदिन पर यात्रा करती हूं। लेकिन 7 साल बाद मैंने खुद को सेट पर वापस पाया और याद किया कि आप जो प्यार करते हैं उसे करने में दिन बिताना कितना अद्भुत है!! इसे इतना खास बनाने के लिए मेरी अद्भुत टीम को धन्यवाद और उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं ऑनलाइन भेजीं। आपके प्यार की सराहना की जाती है, भले ही इसे दोबारा पोस्ट न किया गया हो- मैं काम पर थी, जो आप देखते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

एक जैसे हेयरस्टाइल में नजर आईं Alia Bhatt और बेटी Raha, क्यूट अनसीन फोटो हुई वायरल – India News

बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने खास अंदाज में सोनाक्षी को किया बर्थडे विश

जहीर इकबाल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा के साथ खुद की अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं और वो काफी मनमोहक हैं। ज्यादातर फोटोज में साफ कैप्चर किया गया, उन क्षणों को दिखाते हुए जहां वो प्यार के समान भावनाओं का आदान-प्रदान करते हैं। अभिनेता ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो सोनज़ज़।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

Dilip Kumar और Sunil Dutt की जयंती पर सायरा बानो ने शेयर की तस्वीरें, नोट में अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा- India News

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपने शो ‘हीरमंडी: द डायमंड बाजार’ की सफलता का आनंद ले रहीं हैं। अभिनेत्री को संजय लीला भंसाली की सीरीज में ‘फरीदन’ के चित्रण के लिए काफी तारीफें मिली हैं। बता दें कि निर्माताओं ने पहले ही दूसरे सीज़न के लिए शो की घोषणा कर दी है। इसके अलावा सोनाक्षी के पास आदित्य सरपोतदार की ककुड़ा, रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित एक हॉरर-कॉमेडी शामिल है, जिसमें साकिब सलीम और रितेश देशमुख महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। साथ ही उनके पास निकिता रॉय और द बुक ऑफ डार्कनेस भी पाइपलाइन में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT