होम / ज़हीर इकबाल से शादी कर खुश है Sonakshi Sinha, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

ज़हीर इकबाल से शादी कर खुश है Sonakshi Sinha, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : July 1, 2024, 9:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Husband: इस महीने सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी शहर में लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी। सेलिब्रिटी जोड़े ने अपने फैंस को तब दीवाना बना दिया जब उन्हें अपने सितारों से सजे शादी के रिसेप्शन में हाथों में हाथ डाले देखा गया। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तारीफ ने नेटिज़न्स को उनके एक-दूसरे के लिए प्यार के बारे में आश्वस्त कर दिया है। लेकिन अभिनेत्री ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें क्यों लगता है कि उनके पति अब तक के सबसे बड़े ग्रीन फ्लैग हैं।

  • सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाई ज़हीर की वीडियो
  • सोनाक्षी ने जहीर के साथ दिखाई पसंदिदा तस्वीर

‘मेंटल थेरेपी’ पर बयान देना ‘Jim Sarbh’ को पड़ गया भारी, रणवीर सिंह पर बोले- ‘उनका मजाक है जो…’-IndiaNews

सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाई ज़हीर की वीडियो

23 जून वह दिन था जब सोनाक्षी सिन्हा ने सिविल मैरिज के ज़रिए ज़हीर इकबाल के साथ शादी रचाई थी। अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में अपने कानूनी कागजात पर साइन करने के बाद, जोड़े ने अपने डांस शूज़ पहने और मुंबई में अपने शानदार शादी के रिसेप्शन की रात को धूम मचा दी। इस समय यह जोड़ा अपने हनीमून का पूरा आनंद ले रहा है, वहीं दबंग अभिनेत्री ने अपनी शाम की झलक दिखाई। सोनाक्षी ने एक क्लिप शेयर की है, जिसे देखकर हर महिला को यकीनन घुटने टेकने पर मजबूर होना पड़ेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

क्लिप की शुरुआत में वह नंगे पैर शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में चलती नजर आती हैं। फिर वह अपने पति जहीर को दिखाती हैं, जो उनके हाई हील्स को ट्रॉफी की तरह थामे हुए हैं और उनके आगे चल रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, “जब आप सबसे हरे झंडे वाले से शादी करते हैं।”

कौन हैं Kalki 2898 AD में भगवान कृष्ण? ये शख्स है चेहरे और आवाज़ के पीछे का कलाकार -IndiaNews

सोनाक्षी ने जहीर के साथ दिखाई पसंदिदा तस्वीर

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उनकी शादी की कौन सी तस्वीर उनकी पसंदीदा तस्वीर है। उन्होंने फोटोग्राफर जोड़ी सैम और एकता के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर फिर से पोस्ट की। तस्वीर में, जोड़े को उनकी शादी के आउटफिट में देखा जा सकता है। जब अभिनेत्री के पति शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज को दोहरा रहे थे, तो पत्नी उनके कंधे पर झुकी हुई थी। तस्वीर शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, “मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा तस्वीर!” ज़हीर ने भी सोनाक्षी का वीडियो शेयर किया और लिखा, “आई लव यू बेबी।”

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

मिर्ज़ापुर 3 से शोटाइम तक, ये Web Series जुलाई में देगी एंटरटेनमेंट का डबल डोज -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT