होम / शादी के दो महीने में ही अपना वेडिंग हाउस बेच रहीं हैं Sonakshi Sinha, हैरान हुए फैंस

शादी के दो महीने में ही अपना वेडिंग हाउस बेच रहीं हैं Sonakshi Sinha, हैरान हुए फैंस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 20, 2024, 5:37 pm IST

Sonakshi Sinha Is Selling Her Wedding Home

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Is Selling Her Wedding Home Within Two Months Of Marriage: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शादी को लेकर सभी रूढ़ियों को तोड़ दिया, जब उन्होंने अपने जीवन के प्यार जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ अपने घर पर एक अंतरंग समारोह में शादी की। अभिनेत्री ने रजिस्ट्रेशन मैरिज किया था, जिसके बाद एक भव्य रिसेप्शन पार्टी आयोजित की गई। एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी अपने विवाह के घर को बेचने की योजना बना रहीं हैं, और यह खबर उनके लाखों फैंस के लिए एक झटका है।

शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई वाला घर बेचने की प्लानिंग

एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा का मुंबई में आलीशान अपार्टमेंट बिक्री के लिए है। अभिनेत्री ने हाल ही में 23 जून, 2024 को इसी स्थान पर ज़हीर इकबाल से शादी की है। यह चर्चा तब शुरू हुई जब सोनाक्षी के घर की कीमत के साथ उसका वीडियो एक रियल एस्टेट इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला गया। पोस्ट में इस जगह का उल्लेख ऑरेट बिल्डिंग, बांद्रा रिक्लेमेशन में एक आलीशान समुद्र के किनारे वाला घर बताया गया।

Chhaava के टीजर में बाघ की तरह दहाड़ते दिखे Vicky Kaushal, खतरनाक अवतार को देखकर खुशी से झूम उठे फैंस – India News

समुद्र के सामने स्थित 4200 वर्ग फीट का यह बेहद विशाल अपार्टमेंट पहले 4 BHK है। हालांकि, सोनाक्षी, जो अपने माता-पिता के घर से बाहर चली गईं, उन्होंने इसे डेक के साथ एक विशाल 2 BHK में बदल दिया। यह कई आधुनिक सुविधाओं वाला एक शानदार अपार्टमेंट है। इस जगह को 25 करोड़ रुपये में बिक्री के लिए रखा गया है। हालांकि, सोनाक्षी ने इस चर्चा पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक किया है।

Sonakshi Sinha Wedding Home

नेटिज़ेंस ने सोनाक्षी के विवाह गृह को बेचने की प्लानिंग पर किया रिएक्ट

जैसे ही वीडियो अपलोड किया गया, नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। जहां एक यूजर ने लिखा कि सोनाक्षी अपार्टमेंट को बेचने की ‘बेताब’ कोशिश कर रही हैं। दूसरे ने आश्चर्य जताया कि इतनी जल्दी क्यों। एक यूजर ने लिखा, ‘सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ सालों से इस अपार्टमेंट को बेचने के लिए बेताब हैं। वे नीचे झोपड़पट्टी नहीं दिखा रहे हैं।’ अन्य नेटिजन ने लिखा, ‘यह सोनाक्षी सिन्हा का घर है.. बहुत जल्दी बाहर निकल जाना।’ तो किसी फैन ने लिखा, ‘सोनाक्षी सिन्हा अपना घर क्यों बेच रही हैं? उन्होंने इसे कुछ समय पहले ही खरीदा था।’ बता दें कि सोनाक्षी 2023 में इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई थीं।

ब्रेकअप की खबरों के बीच Malaika Arora ने मिस्ट्री मेन संग फोटो की शेयर, पेरिस में मीरर सेल्फी लेते आए नजर – India News

शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा अपने घर को सजाती आईं नजर

Sonakshi Sinha Wedding Home

कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक आईजी स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वो अपने बेडरूम को सजाती नजर आ रही थीं। क्लिप में वह काले रंग की बॉयफ्रेंड टी-शर्ट पहने हुए थीं और उनके बाल बन में बंधे हुए थे। वह पत्तों का वॉलपेपर चिपकाती नजर आ रही थीं। इसके ऊपर उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “इसे घर बनाना।” दूसरी फोटो में उन्होंने फोटो फ्रेम की एक सीरीज शेयर की, जो उनकी शादी का एक प्यारा सा पल लग रहा था।

Sonakshi Sinha Wedding Home

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT