होम / Sonakshi Sinha ने अपनी दूसरी बैचलरेट पार्टी से एथनिक लुक किया शेयर, थीम जान रह जाएंगे हैरान, देखें तस्वीरें

Sonakshi Sinha ने अपनी दूसरी बैचलरेट पार्टी से एथनिक लुक किया शेयर, थीम जान रह जाएंगे हैरान, देखें तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 26, 2024, 7:36 pm IST

Sonakshi Sinha Bachelorette Party

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Bachelorette Party Before Marriage: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने जून 2024 में अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया, जब उन्होंने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी के बंधन में बंधी। यह कपल अपने विवाह समारोहों की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहा है, जिसको उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बैचलरेट से अपनी ठाठदार आउटफिट दिखाया था। अब उन्होंने इस कार्यक्रम से अपना दूसरा लुक शेयर किया है। इस बार सोनाक्षी सिन्हा ने एक शानदार देसी पोशाक पहनकर अपना लुक शेयर किया है।

सोनाक्षी ने अपने बैचलरेट पार्टी का दूसरा लुक किया शेयर

आपको बता दें कि आज 26 जुलाई, 2024 को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने बैचलरेट से अपने पारंपरिक लुक को दिखाते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। पूरी आस्तीन वाला सफेद एथनिक सूट पहने हुए उन्होंने अपने दुपट्टे को घूंघट की तरह लपेटा। दुपट्टा भी सफेद है, लेकिन गुलाबी और पीले रंग के प्रिंट से सजाया गया है। सोनाक्षी ने आउटफिट को जूतियों के साथ पहना। साथ ही झुमके और मांग टीका से युक्त शानदार आभूषण पहने। उसका मेकअप बिल्कुल सही है और उसके बाल चोटी में बंधे हुए हैं।

Paris Olympics 2024: Ayushmann Khurrana ने केंद्रीय खेल मंत्री संग शेयर की झलकियां, देश से टीम इंडिया के लिए किया ये अनुरोध- India News

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मानो या न मानो… मेरी बैचलरेट पार्टी से एक और #थ्रोबैक… क्या आप थीम का अनुमान लगा सकते हैं???” उन्होंने अपनी इस पोस्ट के बैकग्राउंड में अपनी पीरियड ड्रामा सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के गाने चौदहवीं शब का भी इस्तेमाल किया है।

सोनाक्षी सिन्हा के फैंस ने दिए रिएक्शन

कमेंट सेक्शन में सोनाक्षी के लुक को देखकर फैंस सोनाक्षी सिन्हा की तारीफ़ों के पुल बांध रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सादगी में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘टाइमलेस ब्यूटी।’ तो कुछ नेटिज़न्स ने तो थीम का अंदाज़ा ‘सोनामंडी लगाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

16 साल बाद Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah के इस स्टार ने छोड़ा शो, इमोशनल वीडियो किया शेयर – India News

सोनाक्षी सिन्हा की बैचलरेट पार्टी का पहला लुक

इससे पहले सोनाक्षी ने वाइन कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं। उन्होंने इस फोटोशूट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “मैं एक शांत बैचलरेट पार्टी चाहती थी, लेकिन लड़कियों ने मुझे ड्रेस अप करने और पूरी रात डांस करने के लिए मजबूर कर दिया!!! हालांकि, मैं कोई शिकायत नहीं कर रही हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

फिलीपींस में मनाई अपनी शादी की एक महीने की सालगिरह

23 जुलाई को सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने अपनी शादी के एक महीने पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने फिलीपींस में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया और शेयर किया, “हमने अपनी शादी के एक महीने का जश्न वो करके मनाया जो हमें सबसे ज़्यादा करने की ज़रूरत थी – रिकवर होना!!!”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT